नई दिल्ली: बाजार में कई तरह के नए-नए फीचर्स वाले फोन उपलब्ध है, लेकिन क्या आप जानते हैं ई कॉमर्स वेबसाइट पर आपको यही स्मार्टफोन सस्ते में और किफायती ऑफर में मिल रहे है. कंपनी भी तरह-तरह से समय-समय पर अपने ग्राहकों को डिस्काउंट ऑफर देती रहती है. पहले नए साल की खुशी में कई ऑफर निकाले गए जिसमें कई बड़े ऑफर दिए गए लेकिन वह ऑफर कुछ ही सीमित समय के लिए थे, लेकिन अब एक बार फिर से ऐमेज़ॉन (Amazon) ने एक बड़ा ऑफर अपने ग्राहकों के लिए निकाला है जिसमें आप कम बजट में एक बेहतरीन 5जी फोन खरीद सकते हैं. अगर आप 10,000 से कम का बेहतरीन और शानदार स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो यह मौका ना गवाएं अमेजॉन कि इस सेल में जाकर अभी खरीदें ₹10000 से कम का बढ़िया बेहतरीन 5G स्मार्टफोन.

Amazon Great Republic Day Sale Offer

यह तो आप सभी जानते हैं 26 जनवरी यानी रिपब्लिक डे आने वाला है इसी मौके पर amazon ने Amazon Great Republic Day Sale चलाई है जिसपर आपको कम पैसों में मिलेगा शानदार धांसू फोन. अगर आप 10 हजार रुपये से कम बजट में कोई नया स्मार्टफोन लेना चाहते है, तो हम आपको इस खबर में बताएंगे अमेजॉन का बेहतरीन ऑफर जो इस सेल ने आपको मिलेगा. इस सेल में आपको Tecno Spark 8 Pro, Redmi 9A Sport, Lava X2 और Realme Narzo 50i Prime आदि 5g Smartphone पर जमकर डिस्काउंट मिल रहा है. इसी के साथ-साथ बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर के साथ ये फोन सस्ते में आप अपने घर ला सकते है, जिसकी होम डिलीवरी भी फ्री की जा रही है. चलिए विस्तार से जानते हैं कि Amazon की सेल में कौन-कौनसे फोन किस दाम में मिल रहे हैं.

• Realme Narzo 50i Prime
Amazon Great Republic Day Sale 2023

Realme Narzo 50i Prime के 3GB RAM और 32GB स्टोरेज वेरिएंट वाले फोन पर बाजार में आपको 8,999 रूपये का मिलेगा लेकिन अगर आप इसे Amazon से खरीदेंगे तो आपको इसपर 11% छूट मिलेगी जिसके बाद ये फोन आपको 7,999 रुपये में मिलेगा. इस फोन 420 रुपये प्रति माह की ईएमआई में भी खरीद सकते हैं, बैंक ऑफर की बात करें तो SBI क्रेडिट कार्ड ईएमआई ट्रांजेक्शन पर 10% इंस्टेंट डिस्काउंट यानी कि 382 रुपये तक छूट मिल रही है. अगर आप भी इस realme फोन को खरीदने की सोच रहे है तो ये सुनहरा मौका ना गवाएं जल्दी इस फोन को Amazon से खरीद लें.

• Lava X2

Lava X2 के फोन पर ऑफर की बात करें तो Lava X2 के 2GB RAM और 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत बाजार में 7,999 रुपये है, लेकिन Amazon पर आपको ये फोन 25% डिस्काउंट पर मिल रहा है जिसके बाद आपको ये फोन 5,999 रुपये में मिलेगा. इस फोन को ईएमआई पर खरीदना है तो 287 रुपये में खरीद सकते हैं. बैंक ऑफर की बात करें तो SBI क्रेडिट कार्ड ईएमआई ट्रांजेक्शन पर 10% इंस्टेंट डिस्काउंट (1250 रुपये तक) मिल रहा है.

ऐसे ही कई सारे ऑफर्स Amazon Great Republic Day Sale पर चल रहे है. अगर आप सोच रहे हैं कोई नया स्मार्टफोन लेने की तो यह सुनहरा मौका ना गवाएं जल्दी किफायती और कम दामों में अपने घर नया स्मार्टफोन ले आए.