स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme किफायती दामों में बेहतरीन फीचर्स वाले फोन के प्रोडक्शन के लिए जानी जाती है। बाजार में इसके अच्छे क्वालिटी वाले फोन्स की कीमत भी काफी कम होती है। इसी कारण लोग इसके फोन्स का काफी इस्तेमाल करते हैं।

आज हम आपको इसी कंपनी के Realme C53 स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहें हैं। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन की कीमतें अब कंपनी ने पहले से कम कर दी हैं। अतः अब आप इस फोन को पहले से भी कम दामों में खरीद सकते हैं। आइये अब हम आपको इस फोन तथा इस पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में जानकारी देते हैं।

Realme C53 के ख़ास फीचर्स

इस फोन में आपको 108 मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। 8 मेगापिक्सेल का कैमरा इसके फ्रंट में सेल्फी के लिए दिया जाता है। इसके अलावा इस फोन में आपको 5000 एमएएच की बैटरी दी जाती है। जो की आपको अच्छा पावर बैकअप प्रदान करती है।

इस बैटरी को चार्ज करने के लिए 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलती है। इसमें आपको 6.74 इंच का टच स्क्रीन LED डिस्प्ले दी जाती है। जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। वहीं इसमें Unisoc T612 का ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। एंड्रॉयड 13 पर यह फोन रन करता है।

Realme C53 की कीमत तथा ऑफर्स

आपको बता दें कि इसके 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये है। फ्लिपकार्ट पर इसके लिए 14% की छूट दी जा रही है। जिसके बाद इसकी कीमत 11,999 रुपए हो जाती है।

इसके अलावा बैंक ऑफर्स के तहत Flipkart Axis बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक दिया जा रहा है। दूसरी और 11,400 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी इस पर दिया जा रहा है। इसके साथ ही 2000 रुपए का कैशबैक कूपन भी दिया जा रहा है। इन सब के बाद आप इस फोन को काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं।