यदि आप टेबलेट खरीदना चाहते हैं और कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स वाले टेबलेट को सर्च कर रहें हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। आपको बता दें कि Teclast कंपनी ने हालही में अपना एक धांसू टेबलेट लांच किया है। जिसमें आपको काफी कम दामों में बेहतरीन फीचर्स दिए जा रहें हैं। इसका नाम Teclast T45 HD टेबलेट है। इसके आपको अच्छा पावर बैकअप भी मिलता है। आइये अब आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Teclast T45 HD टेबलेट के फीचर्स

इस टेबलेट में आपको 10.5 इंच का आईपीएस पैनल दिया जाता है। इसका टच सैंपलिंग रेट 120 हर्टज है। यह 60 हर्टज रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। Unisoc Tiger T606 प्रोसेसर को इसमें दिया गया है। यह टैब एक सेलुलर मॉड्यूल के साथ में आता है। जो की 4G नेटवर्क कनेक्टिविटी तथा ड्यूल सिम को सपोर्ट करता है।

Teclast T45 HD टेबलेट की स्टोरेज तथा कैमरा

इस टेबलेट में आपको 8GB रेन दी जाती है। जिसको आप 16GB तक बढ़ा सकते हैं। इस टैब में 128GB की स्टोरेज आपको मिलती है। एक मेमोरी कार्ड स्लॉट भी इसमें दिया गया है। इसमें 13MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। जो की फेस अनलॉक सुविधा के साथ आता है। इसमें ऑडियो प्लेबैक के लिए दो इनबिल्ट स्पीकर दिए गए हैं। 3.5mm का जैक तथा 7200 एमएएच की बैटरी इसमें दी गई है।

Teclast T45 HD टेबलेट की कीमत

इस कंपनी की वेबसाइट पर इस टैब की कीमत 240 डॉलर यानी करीब 20 हजार रुपये है। टैब फिलहाल उपलब्ध नहीं है लेकिन हम उम्मीद करते हैं की यह जल्दी स्टॉक में होगा।