यदि आप सस्ते दाम में अच्छा फोन खरीदने की सोच रहें हैं तो यह ऑफर आपके लिए ही है। आपको बता दें की आज हम आपके लिए एक ऐसा फोन लेकर आये हैं। जिसमें आपको 7GB रैम के साथ जबरदस्त फीचर्स मिलते हैं।

इस फोन का नाम Tecno Spark 9 है। इसको आप अमेजन पर चल रही सेल से खरीद सकते हैं। यहां आपको इस फोन पर भारी डिस्काउंट दिया जाता है। यहां इसकी कीमत मात्र 5,999 रुपये है हालांकि इस पर आपको बैंक ऑफर्स तथा अन्य लाभ भी दिए जा रहें हैं। जिनके कारण यह आपको और भी सस्ता मिल सकता है।

Tecno Spark 9 के फीचर्स

इस फोन में आपको 6.6 इंच का एचडी+डिस्प्ले दी जाती है। यह 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है तथा 180Hz के टच सैंप्लिंग रेट के साथ आता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें मीडियाटेक हीलियो जी37 चिपसेट को लगाया गया है। इस फोन के रियर में ड्यूअल एलईडी फ्लैश के साथ आपको 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाता है।

सेल्फी तथा वीडियो कॉल के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट में दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में 5000 एमएएच की दमदार बैटरी दी हुई है। एंड्रॉइड 12 पर आधारित HiOS 8.6 पर यह फोन रन करता है। इस फोन को आप इनफिनिटी ब्लैक और स्काइ मिरर कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

कीमत तथा डिस्काउंट

अमेजन की सेल से आप इस फोन को मात्र 5,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस फोन पर आपको बैंक ऑफर का लाभ भी मिलता है। जिसके बाद आप इस फोन के दाम में 850 रुपये कम कर सकते हैं। इस फोन पर आपको एक्सचेंज ऑफर के तहत 5,650 रुपये का लाभ भी दिया जा रहा है। हालांकि एक्सचेंज ऑफर के तहत आपको मिलने वाला लाभ आपके पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करता है। आप इस फोन को मात्र 291 रुपये की EMI पर भी खरीद सकते हैं। इस फोन में आपको 7जीबी रैम (4जीबी रियल+3जीबी वर्चुअल) का लाभ भी मिलता है।