Xiaomi ने अपने नए फोन को लांच किया है। जिसमें आपको जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहें हैं। आपको बता दें कि कंपनी ने Redmi का एक फोन हालही में लांच किया है। जिसका नाम Redmi 12C है। इस फोन में आपको कई सुविधाएं मिल रहीं हैं। ख़ास बात यह है कि इस फोन को आप बेहद सस्ते में खरीद सकते हैं। बता दें कि इस फोन को 7 हजार रुपये से कम कीमत में खरीद सकते हैं। अतः यदि आप कम कीमत पर अच्छे फीचर्स का फोन खरीदना चाहते हैं तो आप इस फोन को खरीद सकते हैं।

Redmi 12C के खास फीचर्स

इस फोन में आपको 6.71-इंच HD+ LCD स्क्रीन दी जाती है। जिसका रिफ्रेश रेट 60Hz तथा रेजोल्यूशन 1,600×720 पिक्सल का है। यह मोबाइल एंड्रॉयड 12 बेस्ड MIUI 13 पर बेस्ड है। इसमें इसको 6GB रैम दी जाती है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें MediaTek Helio G85 प्रोसेसर दिया जाता है। इसमें आपको वर्चुअल रैम का सपोर्ट भी दिया जाता है।

Redmi 12C का कैमरा तथा कीमत

इसमें आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। इसमें आपको 2MP का एडिशनल कैमरा दिया जाता है। सेल्फी के लिए इसमें 5MP का कैमरा दिया जाता है। पावर के लिए इसमें आपको 5,000mAh की बैटरी दी जाती है। यदि आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि इसके 64 जीबी वेरिएंट को 13999 रुपये पर अमेजन पर लिस्ट किया गया है। आपको इस मोबाइल पर 71% की छूट दी जा रही है। जिसके बाद अआप इस मोबाइल को 6799 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके आपको EMI का ऑफर भी दिया गया है अतः कम बजट होने पर आप इसको EMI पर भी खरीद सकते हैं।