Infinix Zero 30 5G: इंफिनिक्स का यह नया मॉडल मचा रहा है मार्केट में धूम दीवाने हो रहे हैं सभी युवा। खासकर इस शानदार मॉडल की दीवानी लड़कियां हो रही है। ऐसा इसलिए है क्योंकि इसके शानदार कैमरा का कोई जवाब नहीं। 2 सितंबर से शुरू हो रही है एडवांस बुकिंग।

आपको बता दे इस शानदार फोन में आपको दोनों साइड पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन मिलने वाला है। अपनी इस खासियत की वजह से लगातार मीडिया के चर्चे में बना हुआ है इंफिनिक्स जीरो का यह नया 5G फोन। यदि आप भी नया फोन लेना चाहते हैं तो जल्द से जल्द इसकी एडवांस बुकिंग कर ले।

जानिए इसके फीचर्स के बारे में: Infinix Zero 30 5G

Infinix Zero 30 5G

यदि आप भी शानदार फोन को खरीदना चाहते हैं तो सबसे पहले इसके बेमिसाल फीचर्स के बारे में जान लीजिए। आपको बता दे इस फोन में आपको दोनों साइड पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन देखने को मिलने वाला है। इसके अलावा इस शानदार फोन में आपको 6.78 इंच कर्व्ड 10-बिट AMOLED डिस्प्ले 144 Hz के रिफ्रेश रेट की सुविधा मिलने वाली है।

Must Read: 

इस फोन में आपको 360 Hz का टच सैंपलिंग रेट और 950 निट्स की पिक ब्राइटनेस भी दी जाएगी। हनुमान से ऐसा लग रहा है कि यह नया लांच होने वाला फोन पिछली वर्ष लॉन्च हुआ Infinix Zero 20 5G की जगह लेगा। हालांकि कंपनी ने इसके बारे में कुछ अलग से इसके स्पेसिफिकेशंस और क्वालिटीज के बारे में भी खुलासा किया है।

क्या रहेगी स्टोरेज की सुविधा

आई अब आपको बताते हैं इस खूबसूरत से फोन में स्टोरेज की क्या फैसिलिटी दी जा रही है। इस फ़ोन में आपको 12 GB के RAM के साथ 9 GB तक का वर्चुअल RAM सपोर्ट दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन की इमेज सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। 

वायरल हो रहा है यह फोन गोल्डन कलर के बैक पैनल के साथ है जो इसकी खूबसूरती को और भी ज्यादा बढ़ा रहा है। यदि आप भी अपने लिए एक अच्छा सा फोन खरीदना चाहते हैं तो आपको एक बार Infinix Zero 30 5G का यह मॉडल चेक करना चाहिए।