आपको बता दें कि iPhone 15 के बाजार में आने के कारण iPhone 13 के दामों में कटौती कर दी गई है। इस समय अमेजन तथा फ्लिपकार्ट पर यह फोन काफी सस्ते दामों में बिक रहा है। यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो बिना किसी नियम या शर्त के आप इसको खरीद सकते हैं। आइये अब आपको बताते है कि कीमत में कमी होने के बाद में इस फोन के दाम कितने हो चुके हैं।

फ्लिपकार्ट तथा अमेजन पर हुई कीमतें कम

आपको बता दें कि iPhone 13 फोन अमेजन तथा फ्लिपकार्ट पर 58,999 रुपये की शुरुआती कीमतों के साथ लिस्टेड है। यह अब तक की सबसे कम कीमत है। आप बिना किसी बैंक ऑफर के इस फोन को इस मूल्य पर खरीद सकते हैं। बता दें कि यदि आप एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड के साथ इस फोन को फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो आपको 2 हजार रुपये तक की छूट मिल जाती है। अमेजन पर इस प्रकार का कोई ऑफर नहीं है लेकिन दोनों ही कंपनियां आपको एक्सचेंज ऑफर प्रदान कर रहीं हैं।

अतः आप अपना पुराना फोन एक्सचेंज करके इस फोन को काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। बता दें कि फ्लिपकार्ट पर आपको 50 हजार रुपये तक का एक्सचें ऑफर दिया जा रहा है। वहीं अमेजन आपको 31850 रुपये तक एक्सचेंज ऑफर दे रही है।

iPhone 13 की खासियत

इस फोन में आपको 6.1 इंच का सुपर रेटिना एक्सडीआर ओएलईडी डिस्प्ले दिया जाता है। स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए इसमें सेरामिक शील्ड ग्लास दिया हुआ है। इस फोन में आपको दो रियर कैमरे दिए गए हैं। जिनमें 12 मेगापिक्सेल मेन लेंस और 12 मेगापिक्सेल अल्ट्रा वाइड लेंस शामिल है।

रियर कैमरा OIS सपोर्ट के साथ इसमें दिया गया है। इसके अलावा इसमें आपको 4K वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट भी मिलता है। इसमें आपको सिनेमैटिक मोड, स्लो-मो और टाइमलैप्स जैसे फीचर भी दिए गए हैं। सेल्फी के लिए इसमें 12 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया हुआ है तथा यह ऐप्पल A15 बायोनिक चिपसेट से लैस है।