Motorola Edge 40 5G Smartphone: मोटोरोला मोबाइल की दुनिया में एक बहुत पुराना नाम है। हाल ही में मोटोरोला ने 5G मोबाइल सेट की दुनिया में भी कदम रख दिया है। Motorola Edge 40 5G Smartphone के नाम से प्रचलित यह स्मार्टफोन बड़ी तेजी से लोगों के बीच प्रचलित हो रहा है। यह स्मार्टफोन न केवल 5G है बल्कि इसमें आपको अन्य अलग-अलग प्रकार की सुविधा भी मिलती है।

अगर आप कोई बेहतरीन 5G फोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको मोटोरोला का यह कौन खरीदना चाहिए जिसकी जानकारी नीचे दी गई है।

Motorola Edge 40 5G Smartphone

Motorola Edge 40 5G Smartphone

सबसे पहले मोटरोला का यह शानदार फोन लोक में बहुत ही बेहतरीन है इस फोन में आपको 5G सेट मिलता है। इसके अलावा इस फोन में आपको 8GB राम 256gb का स्टोरेज मिलता है। यह फोन 6.4 इंच लंबा है जो बहुत ही बेहतरीन फुल एचडी स्क्रीन देता है।

Must Read:   

अगर हम इस बेहतरीन मोबाइल फोन के कैमरा की बात करें तो इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा मिलता है और 13 मेगापिक्सल का सेंसर मिलता है इसके साथ-साथ इसका सेल्फी कैमरा 32 मेगापिक्सल का है।

इस फोन के कुछ अन्य फीचर्स

जब हम कोई फोन खरीदने हैं तो न केवल उसका स्टोरेज देखा जाता है बल्कि स्टोरेज के साथ-साथ उसमें इसकी बैटरी और अन्य सुविधाओं को भी देखा जाता है। इस फोन में आपको 4400 mAh की बैटरी मिलती है और 68 W का चारजर मिलता है।

Motorola Edge 40 5G Smartphone एक बेहतरीन स्मार्टफोन है इसे आप आसानी से ₹29999 में ऑनलाइन किसी भी स्टोर से खरीद सकते है। यह स्मार्टफोन मात्र 20 मिनट में फुल चार्ज हो जाता है और इसका बैटरी बैकअप 48 घंटे का है। यह फोन आपको लाजवाब कैमरा और सभी प्रकार के बेहतरीन फीचर्स के साथ मिलता है।