मोबाइल फोन निर्माता कंपनी Motorola ने अपने फोन Moto Razr 40 Ultra को एक नए कलर वेरिएंट ग्लेशियर ब्लू में बाजार में उतार दिया है। यह एक बेहतरीन Foldable Phone है। इसमें कंपनी ने पावरफुल प्रोसेसर के साथ यूएफएस 3.1 स्टोरेज और बढ़िया डिस्प्ले भी दी गई है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Moto Razr 40 Ultra के फीचर्स

इस फोन में आपको 3.6 इंच की क्विकव्यू pOLED कवर डिस्प्ले दी जाती है। जिसका रिफ्रेश रेट 144 हर्ट्ज है तथा टच सैंपलिंग रेट 360 हर्ट्ज है। इसके दूसरी और 6.9 इंच की फ्लेक्सव्यू pOLED डिस्प्ले दी गई है। जिसका रिफ्रेश रेट 165 हर्ट्ज है। बढ़िया स्पीड के लिए इस फोन में स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेनरेशन 1 चिपसेट दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में ऐड्रेनो 730 जीपीयू का इस्तेमाल किया गया है।

Moto Razr 40 Ultra का कैमरा

इस फोन में पिछले हिस्से में आपको 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में 13 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा दिया गया है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट में दिया गया है।

पावर के लिए इसमें 3800 एमएएच की बैटरी दी हुई है। जो की 33 वॉट फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ आती है। बेहतर साउंड के लिए इस फोन में स्टीरियो स्पीकर्स दिए गए हैं। सिक्योरिटी के लिए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा भी दी गई है।

Moto Razr 40 Ultra की कीमत

मोटोरोला के इस फोन के 8 जीबी रैम/256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 89,999 रुपये है। इस फोन को आप अमेजन से खरीद सकते हैं। कंपनी की और से 10 हजार की छूट के बाद 79,999 रुपये में दिया जा रहा है। यदि आप आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड से इस फोन की खरीदारी करते हैं तो आपको बिल पेमेंट पर आपको 7 हजार रुपये की छूट मिलती है। इसके बाद आपको यह फोन मात्र 72,999 रुपये में पड़ता है।