नोकिया कंपनी के फोन्स को हमारे देश में काफी लंबे समय से इस्तेमाल किया जा रहा है। लोग इस कंपनी पर भरोसा करते हैं। अब नोकिया बाजार में अपनी पैठ बनाने के लिए फीचर्स के फोन्स को किफायती दामों में लांच कर रही है। जिसका फायदा खरीदारों को मिल रहा है। आपको बता दें कि नोकिया ने हालही में Nokia 1100 फोन को पेश किया है। इसमें काफी अच्छे फीचर्स दिए गए हैं साथ ही इसकी कीमत भी काफी कम है।

Nokia 1100 के ख़ास फीचर्स

इस फोन में कंपनी ने एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए हैं। जानकारी के लिए बता दें कि इसमें आपको 3.7 इंच की अमोलेट स्क्रीन डिस्प्ले दी जाती है। यह एक कीपैड फीचर फोन है। इसमें आपको डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए भी गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन दी गई है। इस फोन की रैम भी काफी ज्यादा अच्छी है। बता दें कि इसमें 4GB /6GB /8GB की रैम आपको दी जाती है। इसके अलावा इसमें आपको 64GB/128GB/256GB की स्टोरेज दी जाती है।

Nokia 1100 की बैटरी

किसी भी फोन के लिए उसकी बैटरी काफी ज्यादा महत्वपूर्ण होती है। इस फोन में आपको 7200 mAh पावरफुल बैटरी दी जाती है। जिससे आपको काफी अच्छा बैटरी बैकअप मिल जाता है। दावा किया जा रहा है कि इस बैटरी से आपको 4 से 5 दिन का पावर बैकअप आसानी से मिल जाता है।

Nokia 1100 5G की कीमत

आपको बता दें कि इस फोन की कीमत 11,999 रुपये है। इस फोन में आपको 108MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। इसमें आपको 8GB रैम दी जाती है। जिसको माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 650 चिपसेट का उपयोग किया गया है। 2K रिज़ॉल्यूशन वाली 3.7-इंच AMOLED स्क्रीन इसमें आपको दी जाती है।