Nokia C12 Pro

Nokia C12 Pro जैसा कि हम जानते हैं मोबाइल के बाजार में नोकिया अब तक का सबसे पुराना और विश्वसनीय कंपनी रहा है। मार्केट में हाल ही में उतरी कुछ मोबाइल कंपनियों ने नोकिया का रास्ता साफ कर दिया था पर अब नोकिया बाउंस बैक के लिए तैयार है।

मार्केट में एक ताबड़तोड़ एंट्री के लिए नोकिया कर रहा है तमाम कोशिशें। ऐसे में बहुत ही जल्द नोकिया अपनी एक नई मॉडल सी 12 प्रो को लॉन्च करने जा रहा है जिसकी कीमत ₹7000 से भी काम है। अगर आप भी एक शानदार मोबाइल फोन लेना चाहते हैं तो इसके लॉन्च डेट की प्रतीक्षा जरूर करें।

मिल रही शानदार बैटरी बैकअप Nokia C12 Pro

अगर आप नोकिया का यह शानदार फोन लेते हैं तो इसमें आपको 4000 mAh की बैटरी दी जाएगी। नोकिया के लांच होने जा रही है इस नए मॉडल में आपको बैटरी के लिए 2 साल के नियम सुरक्षा और 12 महीने की रिप्लेसमेंट गारंटी भी दी जा रही है। हालांकि आपको बता दे इस फोन में एंड्राइड अपडेट के लिए कोई आश्वासन नहीं दिया गया है।

Must Read:

कैमरा क्वालिटी भी है लाजवाब

अगर आप नोकिया की तरफ से लांच किए गए शानदार मॉडल को खरीदना चाहते हैं तो इसकी कैमरा क्वालिटी के बारे में जानकारी भी आपको अच्छा लगेगा। नोकिया की शानदार मॉडल में आपको 8 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा और वीडियो कॉलिंग सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है। इसके साथ ही आपको ब्लूटूथ, बैंड वाई-फाई जैसे अन्य स्पेशल फीचर्स भी देखने को मिलेंगे।

किमत जानकार रह जाएंगे हैरान

नोकिया की तरफ से लांच किया जा रहे हैं शानदार मॉडल की मार्केट प्राइस ₹ 6999 है। यदि आपको भी किफायती रेट पर एक अच्छा फोन लेना है तो नोकिया का यह मॉडल आपके लिए बहुत फायदेमंद है। जल्द ही इसे ऑर्डर करे और इसके फीचर्स का मजा ले।