Nokia के फोन्स को भारत में लंबे समय से इस्तेमाल किया जाता रहा है। लोग इस कंपनी के फोन्स पर भरोसा करते हैं। भारत में 5G नेटवर्क की सुविधा शुरू होने के बाद में अब Nokia ने भी अपने 5G फोन्स को बाजार में उतारना शुरू कर दिया है।

इसी क्रम में आज हम आपको Nokia के एक जबरदस्त फोन के बारे में बता रहें हैं। 5G नेटवर्क सुविधा से लैस इस फोन में आपको बेहतरीन लुक के साथ ही जबरदस्त फीचर्स भी दिए गए हैं। इस फोन का नाम Nokia 7610 Pro Max है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Nokia 7610 Pro Max के ख़ास फीचर्स

इस फोन में काफी बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। इसमें आपको 2.1 इंच की डिस्प्ले दी जाती है। जिसका रेजोल्यूशन 176×208 पिक्सल का है। इस फोन में आपको लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। इसमें आपको काफी अच्छा स्टोरेज भी मिलता है। बता दें कि इस फोन में 8MB का स्टोरेज आपको दिया जाता है।

Nokia 7610 Pro Max की कैमरा क्वालिटी

इसमें आपको काफी अच्छी कैमरा क्वालिटी दी हुई है। बता दें कि इसमें 1 मेगापिक्सल का कैमरा आपको दिया गया है। इस फोन में आपको 3GP MP4 वीडियो और MP3 ऑडियो प्लेयर की सुविधा भी दी हुई है।

Nokia 7610 Pro Max की कीमत

आपको बता दें कि Nokia 7610 Pro Max फोन को जल्दी ही बाजार में लांच किया जाएगा। हालांकि कंपनी ने इससे सम्बंधित कोई जानकारी वेबसाइट पर शेयर नहीं की है। माना जा रहा है कि इस फोन की कीमत 4499 रुपये हो सकती है।