नई दिल्लीः OnePlus 11: कई बेहतरीन और शानदार फीचर्स वाले एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन बाजार में मौजूद है लेकिन इस सबके बीच में एक ऐसा फोन मौजूद है जो सभी कंपनियों को कड़ी टक्कर देता नजर आता है. चाहे उसकी मॉडल की बात करो, डिजाइन की बात करो, या फिर इस फोन की कैमरा क्वालिटी की सभी पॉइंट में ये फोन अन्य फोन कंपनियों को धूल चटाते नजर आता है. हम बात कर रहे है OnePlus के स्मार्टफोन OnePlus 11 की. हालांकि भारतीय बाजार में वन प्लस 11 अभी लॉन्च नहीं हुआ है लेकिन आने से पहले भी पूरी मार्केट में इस फोन ने तहलका मचा कर रख दिया है.

आपको बता दें, OnePlus बहुत जल्द ग्लोबली OnePlus 11 को लॉन्च करने वाला है. Cloud 11 लॉन्च ईवेंट 7 फरवरी को होने जा रहा है. इसी इवेंट में इस फोन को लॉन्च किया जाएगा. इस फोन की भारतीय बाजार के अलावा अन्य जगहों जैसे उत्तरी अमेरिका, यूरोप (बिना जर्मनी), एशिया और अन्य देशों में लॉन्च किया जाएगा. चलिए खबर में डिटेल से जानते है OnePlus 11 में क्या क्या फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिलने वाले हैं और साथ ही जानेंगे इसकी कीमत क्या होने वाली है.

Onelpus 11 फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

OnePlus 11 फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको कई बेहतरीन और शानदार फीचर्स मिलने की आशंका है हालांकि अभी इसके फीचर्स को लेकर पूरी तरह से कोई खुलासा नहीं किया गया है लेकिन अभी हाल ही में Amazon US ने OnePlus 11 को लिस्ट किया था लेकिन तुरंत ही लिस्टिंग को हटा दिया गया. कुछ लोग ने इसका स्क्रीनशॉट ले लिया था जिसमें देखा गया की OnePlus 11 यूएस में सिर्फ 80W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा, अन्य मार्केट में 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा, जो सिर्फ 25 मिनट में 5000mAh बैटरी वाले फोन को फुल चार्ज कर देगा.

OnePlus 11 Launch Date

एक रिपोर्ट के अनुसार पता लगा है की ये फोन 7 फरवरी को एक इवेंट में लॉन्च होगा और उसी दिन से इसके प्री ऑर्डर भी शुरू कर दिए जाएंगे.

OnePlus 11 की कीमत

कीमत की बात करें तो OnePlus 11 की कीमत यूरोप के बेस वैरिएंट 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज की कीमत 899 यूरो (79,960 रुपये) होगी. वहीं टॉप वैरिएंट 16GB RAM + 256GB स्टोरेज की कीमत 949 यूरो (84,407 रुपये) है.