नई दिल्ली: लगातार मार्केट में नोकिया तहलका मचा रहा है. और मोबाइल कंपनियों को कड़ी टक्कर देने के लिए नोकिया अपनी नई नई सीरीज लॉन्च कर रहा है. अब एक और बार फिर से नोकिया ने अपनी एक नई सीरीज लॉन्च कर के पूरी मार्केट में तहलका मचा दिया है. नोकिया के इस धांसू स्मार्टफोन को देखकर लोग इस फोन के दीवाने हो गए हैं. चलिए जानते हैं आखिर इस बार नोकिया ने अपनी कौन सी सीरीज लॉन्च की है.

Nokia Zeno Mini 5G स्मार्टफोन

Nokia एक बार फिर से मार्केट में अपना दबदबा बढ़ाने के लिए Nokia Zeon Mini 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है. आपको विस्तार से बताते हैं कि नोकिया के इस स्मार्टफोन में क्या कुछ फीचर्स होने वाले है और इस स्मार्टफोन की कितनी कीमत होने वाली है.

Nokia Zeno Mini 5G स्मार्टफोन प्राइस

नोकिया के इस नए मॉडल की कीमत की बात करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत का अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि ये स्मार्टफोन आपको मार्केट में लगभग ₹25000 में मिल सकता है, लेकिन अभी पूरी तरह से ये स्पष्ट नहीं हुआ है को इसकी कीमत क्या होने वाली है. इसकी स्पष्ट कीमत तभी पता चलेगी जब ये मॉडल बाजार में आ जाएगा.

Nokia Zeno Mini 5G स्मार्टफोन फीचर्स

नोकिया अपने नए नए मॉडल में अपने ग्राहकों के लिए स्मार्ट फीचर्स लेकर भारतीय मार्केट में उतरता रहता है. तो इस बार भी नोकिया अपने Nokia Zeno Mini 5G Smartphone के साथ बेहतरीन फीचर्स के साथ उतर रहा है. इस स्मार्टफोन के धांसू फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 6.7 इंच का सुपर अमोलेड डिस्पले देखने को मिल जाएगा, और इस स्मार्टफोन के अंदर आपको Corning Gorilla Glass 7 की प्रोटेक्शन भी मिलेगी साथ ही अगर इसके प्रोसेसर की बात करें तो आपको इसमें Qualcomm Snapdragon Processor दिया गया है.

बात अगर इस फोन के स्टोरेज की की जाए तो इस स्मार्टफोन के अंदर RAM और इंटरनल स्टोरेज आपको 8/12 GB RAM And 128/256 GB ROM मिलेगा और साथ ही इंटरनल स्टोरेज का विकल्प देखने को मिल सकता है.

बात इसके कैमरा की करें तो इस फोन में पीछे की साइड आपको 4 कैमरा मिलेंगे. इस स्मार्टफोन का प्राइमरी कैमरा 108MP मेगापिक्सल का है इसके अलावा इसमें 32 MP + 16 MP + 5 MP के तीन कैमरे और लगाए गए हैं. वही सेल्फी कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इसके अंदर फ्रंट में 32MP मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है.