यदि आप एक नया फोन लेने का प्लान कर रहे हैं और ऐसे फोन की तलाश कर रहे हैं जिसमे काफी ज्यादा बड़ी बैटरी मिले। जिससे आपको बार-बार फोन को चार्ज करने का झंझट खत्म हो जाए।

इसलिए आपको एक बार Itel के P40 Plus फोन के बारे में अच्छे से जान लेना चाहिए। इसमें आपको काफी अच्छे फीचर्स के साथ में साथ 7000 mAh की बड़ी पावरफुल बैटरी भी दी जा रही है।

इस फोन की सबसे अच्छी बात तो यह है कि यह फोन अभी आपको पूरे 25% के डिस्काउंट में मिल जाएगा। तो चलिए अब आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले सभी फीचर्स और कीमत के बारें में बताने जा रहे हैं…

Itel P40 Plus फोन के स्मार्ट फीचर्स
इस Itel P40 Plus फोन में दिए जाने वाले फीचर्स के बारें में बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 7000 mAh की एक बड़ी पावरफुल बैटरी दी जा रही है। जिसको आप आसानी से दो-तीन दिन इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ में आपको इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए 18 Watts का फास्ट चार्जर भी दिया जा रहा है। जिससे बैटरी काफी जल्दी चार्ज हो जाती है।

इस फोन में दिए गए डिस्प्ले के बारे में बात करें तो इसमें आपको 6.8 इंच की IPS LCD डिस्पले दी जा रही है जो कि 90 Hz का रिफ्रेश रेट देती है यानी ये काफी स्मूथ परफॉर्म करती है। इसके अलावा फोन में कंपनी ने 13 MP+ 0.08 MP का ड्यूल कैमरा सेटअप दिया है। तो वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 8 MP का सेल्फी कैमरा भी दिया जा रहा है।

आपको बता दें कि ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम (OS) पर रन होता है। इसके साथ ही कंपनी ने इसमें Unisoc T606 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया है। जिसमें आपको 4GB रैम तथा 128GB इंटरनल स्टोरेज दी है।

Itel P40 Plus फोन की कीमत
बता दें कि इस Itel P40 Plus प्लस फोन की वास्तविक कीमत 9,999 है लेकिन अभी है आपको ये फोन फ्लिपकार्ट सेल में 25% के डिस्काउंट पर केवल 7,499 में मिल रहा है। यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो आप इसको EMI ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। EMI पर खरीदने पर इस फोन को आप केवल 264 रुपए प्रतिमाह की किस्त में मिल जाएगा, और यह किस्त आपको पूरे 24 महीने तक भरनी देनी होगी।