आज के समय में यदि किसी को बजट में स्मार्टफोन खरीदना होता है, तो एक बार Redmi कंपनी के स्मार्टफोन को जरूर देखता है। ये स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों में से Redmi कंपनी काफी आगे चल रही है।

अच्छी क्वालिटी का कैमरा और बजट में मिलने के कारण इस कंपनी के स्मार्टफोन मार्केट में सबसे ज्यादा बिक रहे हैं। इस रेडमी का एक मोबाइल वेरिएंट है जो वीवो और ओप्पो के फोन को कड़ी टक्कर देता है।

इस स्मार्टफोन का नाम Redmi Note 13 Pro Max है, जो देखने में काफी क्लासी लगता है। तो यदि आप भी इस कंपनी के फ़ोन को खरीदना चाहते हैं तो पहले इसके फीचर्स के बारें में जरूर देख लेना चाहिए। तो चलिए अब आपको इसमें मिलने वाले फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं।

Redmi Note 13 Pro Max के स्मार्ट फीचर्स
Redmi के इस स्मार्टफोन में काफी अच्छे फीचर्स दिए हैं और इस फोन को दो वैरिंएट को सेल के लिए लिस्ट किया गया है। इसके पहले वेरिएंट में आपको 12 जीबी रैम और 512 जीबी का फुल इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है। तो वहीं दूसरे वेरिएंट में आपको 8 जीबी रैम के अलावा 256 जीबी तक की फुल इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी।

कैमरा: Redmi Note 13 Pro स्मार्टफोन में तीन कैमरे दिए गए हैं। जिसमें से पहला कैमरा 200Mp का, दूसरा कैमरा 48 Mp का, और तीसरा कैमरा 8 का वाइड एंगल लेंस कैमरा दिया गया है । तो वहीं सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट में 64 Mp कैमरा दिया है ।

बैटरी: कंपनी के इस Redmi स्मार्टफोन में दी गई बैटरी के बारे में बात करें तो इसमें आपको 8000mAh की सबसे दमदार बैटरी दी जा रही है। जो काफी अच्छा बैकअप देती है।

Redmi Note 13 Pro Max स्मार्टफोन की कीमत
Redmi के इस धांसू स्मार्टफोन की कीमत के बारे में बात करें तो कंपनी ने इसकी कीमत 14,999 रुपये के करीब तय की है।