यदि आपको Samsung कंपनी के फोन बहुत अच्छे लगते है लेकिन आपके पास बजट की कमी है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि अमेजन पर 14 फरवरी तक चल रहे फैब फोन फेस्ट में Samsung Galaxy M14 5G स्मार्टफोन 10 हजार से भी कम का मिल रहा है।

जी हां अमेजन में इस फोन के 4 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वैरिएंट को मात्र 10,990 रूपये में लिस्ट किया गया है, इसके अलावा इस फोन पर आपको 1 हजार रूपये तक का बैंक डिस्काउंट मिल रहा है।

यदि आप इस फोन को ईएमआई पर खरीदना चाहते हैं तो आपको हर महीने 533 रूपये की ईएमआई देनी पड़ेगी। इसके अलावा यदि आप इस फोन को एक्सचेंज ऑफर में खरीदते हैं तो आपको ये और भी कम कीमत में मिल जाएगा।

Samsung Galaxy M14 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच का फुल एचडी प्लस वाला डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 90Hz का रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इसके अलावा डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए कंपनी ने फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास भी दिया है।

इसमें दी गई स्टोरेज के बारे में बात करें तो इस फोन में आपको 6जीबी रैम और 128जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है, और इसमें प्रोसेसर के तौर पर Exynos 1330 का चिपसेट दिया गया है। तो वहीं इसमें फोटोग्राफी के लिए 50 मेगापिक्सल का मेन लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है। इसके अलावा फोन में सेल्फी के लिए फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा रहा है।

इस फोन में दी गई बैटरी के बारें में बात करें तो इसमें 6000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है जो 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और हेडफोन जैक का ऑप्शन दिया गया है। ये फोन तीन कलर ऑप्शन आईसी सिल्वर, बेरी ब्लू और स्मोकी टील में मार्केट में मिल रहा है।