यदि आप भी एक नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं, लेकिन आपका बजट कम है। तो हम आपसे एक ऐसे ही स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि सैमसंग का सबसे ज्यादा बिकने वाला फोन है।

इस स्मार्टफोन को आप Amazon में मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर के जरिए बहुत कम दाम में खरीद सकते हैं। बता दें कि दुनिया में Samsung कंपनी लगातार पैर जमाए हुए है और एक से बढ़कर एक फीचर वाले स्मार्टफोन को पेश कर रही है।

तो वहीं अब कंपनी Samsung Galaxy M34 5G का एक जबरदस्त फोन को मार्केट में लांच किया था, जिसकी सेल भी काफी ज्यादा हुई थी। लेकिन अब ये Amazon पर बहुत कम दाम में मिल जाएगा।

इस फोन में Samsung कंपनी ने आज की आधुनिकता को ध्यान में रखते हुए कई बेहतरीन फीचर्स दिए हैं और एक पावरफुल बैटरी भी दी है, जिससे आप फोन को बिना किसी परेशानी के घंटो चला सकते हैं। तो चलिए अब आपको इसके बारे में डिटेल में बताते हैं….

Samsung Galaxy M34 पर Amazon में मिलने वाला ऑफर:
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Samsung के इस फोन के 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 24,999 रुपये है। जिसको आप Amazon से 35 प्रतिशत की छूट के बाद मात्र 15,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा Onecard से खरीदने पर आपको 1500 रुपए की छूट मिल जाएगी, और HSBC बैंक कार्ड से खरीदने पर 300 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है।
यदि आप इस फोन को एक साथ दाम देकर नहीं खरीद सकते हैं तो आपको हर महीने 776 रुपए की प्रतिमाह ईएमआई ऑप्शन भी दिया जा रहा है। इसके साथ एक्सचेंज ऑफर में आप पुराने हैंडसेट को बदलकर 14,750 रुपए में खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy M34 5G के फीचर्स

• Samsung के इस स्मार्टफोन में आपको 6.6 इंच का Full HD+ Super AMOLED डिस्प्ले दी जा रही है, जिसका रेजोल्यूशन 1080×2408 का और रिफ्रेश रेट 120hz है।

• इस फोन में दिए गए प्रोसेसर के बारे में बात करें तो इसमें Exynos 1280 SoC का प्रोसेसर दिया जा रहा है।

• इसके अलावा स्मार्टफोन में 8GB की RAM और 128GB का इनबिल्ट स्टोरेज दिया जा रहा है।

• इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा दिया जा रहा है, तो वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा रहा है।

• Samsung ने इस फोन में बेहतर कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, 5जी कनेक्टिविटी, और यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया है।

• इसके साथ फोन में आपको 6,000mAh की पावरफुल बैटरी दी जा रही है, जिसके साथ 25 वॉट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा रहा है।