दोस्तों आपके जानकारी के लिए बता दूँ कि आप फ्लिपकार्ट से रियलमी सी53 की खरीद कर सकते हैं। इसके साथ ही, आपको भारी डिस्काउंट की भी पेशकश मिल रही है, जिसकी मदद से आप इसे काफी पॉकेट-फ्रेंडली दाम पर आर्डर कर सकते हैं। रियलमी के बजट फोन का एक लंबा सूची उपलब्ध है। यदि आप भी नए स्मार्टफोन की खोज में हैं, तो रियलमी सी53 आपके लिए एक उत्तम विकल्प हो सकता है। इसे खरीदने से पहले, आपको इसकी सभी विशेषताओं को समझना महत्वपूर्ण है। अब आप सोच रहे होंगे कि आप इसे कैसे सस्ते में प्राप्त कर सकते हैं, इसलिए हम आपको इसके बारे में विस्तार से जानकारी प्रदान करने का प्रयास कर रहे हैं।

Must Read : 

जाने Realme C53 के स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन के संदर्भ में, आपको अधिक चिंतन करने की आवश्यकता नहीं है। इस स्मार्टफोन में 6.74 इंच का HD डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन डुअल रियर कैमरा के साथ आता है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का है। इसके साथ ही, 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है। बैटरी बैकअप की दिशा में भी, आपको काफी स्वरुप मिलेगा, क्योंकि फोन में 5000 mAh की बैटरी दी गई है। इसके साथ ही, यह T612 प्रोसेसर के साथ आ रहा है।

Realme C53 को कहाँ से ऑर्डर करें

आप फ्लिपकार्ट से रियलमी सी53 (64GB+6GB रैम) का ऑर्डर कर सकते हैं। इस स्मार्टफोन की मूल्य रूपये 12,999 है और आप इसे 15% डिस्काउंट के बाद 10,999 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही, इस पर कई बैंक ऑफ़र्स भी उपलब्ध हैं। ICICI बैंक के डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10% त्वरित डिस्काउंट दिया जा सकता है। इसी तरह के ऑफ़र EMI लेन-देन पर भी लागू हो सकते हैं।

Realme C53 को लेने के लिए डिस्काउंट ऐसे मिलेगा

एक्सचेंज ऑफ़र के अंतर्गत, आप अतिरिक्त डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। अपने पुराने स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर वापस करने पर, आप 10,450 रुपए तक की छूट प्राप्त कर सकते हैं। यहाँ पर पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन की अच्छी होनी चाहिए और इसका भी फोन के मॉडल पर निर्भर करता है। कंपनी की ओर से इस फोन को 1 साल की वारंटी प्रदान की जा रही है। साथ ही, इसकी आकस्मिकता कोण की 6 महीने की वारंटी भी उपलब्ध होगी।