वर्तमान समय में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले फोन्स बाजार में लांच हो रहें हैं। अतः ऐसे में यदि कम दाम में अच्छे फीचर्स को देने वाली कंपनी के बारे में बात की जाए तो सबसे ऊपर Realme का ही न आम आता है। इसी चीज को ध्यान में रखते हुए Realme में अब अपना एक धांसू फोन लांच किया है।

इस फोन में आपको न सिर्फ लंबा बैटरी बा कप मिलता है बल्कि बेहतरीन फीचर्स भी दिए जाते हैं। इस फोन का Realme C53 है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Realme C53 की डिस्प्ले तथा कैमरा फीचर्स

इस फोन में आपको 6.74-inch का LCD डिस्प्ले दी जाती है। जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है इसमें आपको स्क्रीन HD+ रेज्योलूशन और Mini Capsule जैसे फीचर्स भी दिए जाते हैं। इसके अलावा इस फोन में कंपनी आपको Unisoc T612 प्रोसेसर भी प्रदान करती है।

इस फोन के कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाता है। जिसमें 108MP का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है। इसके अलावा आपको 2 MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा भी दिया जा रहा है। सेल्फी के लिए इस फोन में 8MP का कैमरा दिया गया है।

Realme C53 के फीचर्स तथा बैटरी

इस फोन में कंपनी आपको 5000mAh की दमदार बैटरी प्रदान करती है। जो की 18W की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके अलावा इस फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर का फीचर भी दिया गया है। इसमें 3.5mm का हेडफोन जैक भी दिया गया है।

Realme C53 की कीमत

इसमें आपको दो वेरिएंट में यह फोन प्रदान किया जाता है। जिसमें से 4GB RAM + 128GB स्टोरेज वाले वैरिएंट की कीमत 9,999 रुपये है तथा 6GB RAM + 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये रखी गई है। इसको आप गोल्ड और ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।