अब फेस्टिव सीजन शुरू होने वाला है और इसी को ध्यान में रखते हुए बड़ी बड़ी मोबाइल कंपनियां अपन फोन्स पर काफी बड़े डिस्काउंट दे रहीं हैं। जिसका लाभ आप भी उठा सकते हैं और काफी किफायती दामों में बेहतरीन फोन को खरीद सकते हैं।

Flipkart और Amazon जैसी साइट्स पर आपको काफी अच्छे ऑफर्स दिए जा रहें हैं। यहीं से आप Redmi Note 12 को काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं। इस फोन पर काफी अच्छे ऑफर्स दिए जा रहें हैं। आइये अब आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

Redmi Note 12 की कीमत

इस शानदार फोन में आपको 64GB का स्टोरेज दी या जा रहा है। वैसे तो इसकी कीमत 18,999 रूपये है लेकिन अभी आपको इस पर 32% डिस्काउंट दिया जा रहा है। अतः आप इस फोन को मात्र 12,999 रुपए में खरीद सकते हैं। अमेजन पर इसी फोन की कीमत आपको 14,999 रुपए मिल रही है।

Redmi Note 12 के फीचर

इस फोन में आपको 6.67 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी जाती है। यह 120 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इसमें आप को Qualcomm Snapdragon 685 का प्रोसेसर दिया जाता है। कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। इसके अलावा इसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा भी दिया जाता है। इस फोन में आपको 13 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट में दिया जाता है।

Redmi Note 12 की बैटरी

आपको लंबा बैटरी बैकअप दें के लिए कंपनी ने इस फोन में 5000 mAh की दमदार बैटरी दी है। जो की 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, 3.5 MM का ऑडियो जैक साथ में वाई-फाई जैसे कई एडवांस फीचर्स दिए गए हैं।