Redmi के फोन को भारत में काफी इस्तेमाल किया जाता है। भारत में इस फोन को किफायती दामों तथा जबरदस्त फीचर्स के लिए जाना जाता है। हालही में Redmi ने अपने Redmi Note 13 Pro Max फोन को लांच किया है। इस फोनमें आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ में धाकड़ लुक भी मिलता है। यदि आप इस फेस्टिव सीजन में कोई बेहतरीन फोन किफायती दामों में खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह फोन अच्छा विकल्प हो सकता है।

Redmi Note 13 Pro Max के फीचर्स

कंपनी ने इसमें 6.7 इंच का एक Super AMOLED Display दिया है। इसका रिफ्रेश रेट 120hz है। Gorilla Glass की प्रोटेक्शन भी इसमें आपको दी गई है। इसमें आपको Octa Core Snapdragon 950+G का एक 5G प्रोसेसर दिया गया है। Android 14 पर यह फोन चलता है। कंपनी ने इस फोन को दो वेरिएंट में बाजार में उतारा है। इसके एक वेरिएंट में 12GB रैम के साथ में 512GB का स्टोरेज दिया गया है तथा दूसरे में 8GB रैम के साथ 226 जीबी का स्टोरेज दिया गया है।

Redmi Note 13 Pro Max का कैमरा

इस फोन में आपको 200MP + 48MP और 8MP की Wide Angle Lens Camera लैंस दिया जाता है। सेल्फी के लिए इस फोन में 64 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट में दिया गया है। 8000mAh लिथियम आयन बैटरी इसमें पावर के लिए दी गई है। यह बैटरी 130 वाट की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि यह फोन मात्र 20 मिनट में चार्ज हो जाता है तथा आपको 3 से 4 दिन का पावर बैकअप प्रदान करता है।

Redmi Note 13 Pro Max की कीमत

आपको बता दें कि इसकी कीमत मात्र 14,999 रुपए रखी गई है। यदि आप इस फोन को फ्लिपकार्ट, अमेजॉन इत्यादि ई-कॉमर्स वेबसाइट से खरीदते हैं तो आपको इस समय कुछ छूट भी मिल सकती है।