आपको बता दें की मिडरेंज सेगमेंट में Samsung ने अपना फोन हालही में उतारा है। इस फोन का नाम Galaxy A34 5G है। यह अपने बेहतरीन फीचर्स के कारण काफी सुर्ख़ियों में है। इसकी कीमत 30,999 रुपये है। इसमें आपको बढ़िया प्रोसेसर से लेकर 5,000mAh की दमदार बैटरी दी जाती है। अतः आप यदि बेहतरीन परफॉर्मेंस तथा जबरदस्त कैमरा क्वालिटी का फोन लेना चाहते हैं तो आप इस फोन को खरीद सकते हैं। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

जान लें फीचर्स

इस फोन में कंपनी ने काफी बेहतरीन फीचर्स दिए हैं। आपको बता दें की इसमें 6.6 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जाता है। जो की 120Hz रिफ्रेश रेट और (1080 x 2400 पिक्सल) रिजॉल्यूशन को सपोर्ट करता है। कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन भी आपको इस फोन में दी जाती है। फोन की डिस्प्ले में आपको 390 पीपीआई, 16 मिलियन कलर और कैपेसिटिव टच का सपोर्ट भी दिया जाता है।

इस फोन में आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा भी दी जाती है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें MediaTek Dimensity 1080 प्रोसेसर दिया गया है। आप इस फोन की स्टोरेज को 1TB तक माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा सकते हैं। एंड्रॉयड 13 आधारित One UI 5.1 पर यह फोन काम करता है तथा इसमें आपको 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है।

जबरदस्त है कैमरा

आपको जानकारी दे दें की इस फोन के कैमरा फीचर्स काफी जबरदस्त हैं। इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसके अंतर्गत आपको 48MP का प्राइम कैमरा और साथ में 8MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 5MP का मैक्रो कैमरा दिया जाता है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन के फ्रंट में 13MP का कैमरा दिया गया है। इस कैमरे से आप दिन तथा रात को कम लाइट में भी बेहतरीन तस्वीरें क्लिक कर सकते हैं।

कीमत तथा डिस्काउंट

आपको बता दें की Galaxy A34 5G फोन की कीमत 30,999 रुपये से शुरू होती हैं। इसको आप 30% की छूट के साथ में 24999 रुपये में खरीद सकते हैं। यदि आप HDFC बैंक के कार्ड से इसकी खरीदारी करते हैं तो आपको 2500 रुपये की छूट दी जाती है। इसके बाद में इस फोन की कीमत 21999 हो जाती है। इसके अलावा फ्लिपकार्ड एक्सिस बैंक के कार्ड से खरीदारी करने पर आपको 5% की छूट दी जाती है। इसको आप ऑनलाइन ऑर्डर कर आसानी से खरीद सकते हैं।