Samsung Galaxy S23 FE: बहुत ही जल्दी सितंबर का महीने में लांच होने जा रही है सैमसंग गैलेक्सी की सबसे बेहतरीन मॉडल। आपको बता दे अब तक कंपनी ने इस मोबाइल की लॉन्च डेट नहीं बताई है बल्कि इसके लिए केवल एक अनुमानित समय चुना गया है। अंदाज़ है कि सैमसंग का यह नया सेट सितंबर के पहले या दूसरे सप्ताह में ही लॉन्च कर दिया जाएगा।

यदि आप भी यह बेहतरीन फोन लेना चाहते हैं तो आपको बता दें इसके अंदर आपको बहुत ही अच्छा कैमरा और बेहतरीन बैटरी मिल रही है। इसके साथ ही साथ डिवाइस में एंड्रॉयड 13 आधारित है जो की One UI 5.1 पर रन करता है। आई आपको बताते हैं इसके अन्य फीचर और कीमत के बारे में।

Samsung Galaxy S23 FE Camera Quality 

Samsung Galaxy के इस नए मॉडल में आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप का लेंस दिया जाएगा। जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस और ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन उपलब्ध होगा। जैसा कि हमने आपको बताया इस फोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरा का विकल्प दिया जा रहा है जिससे फोटोस बिल्कुल क्लियर आएंगे।

Must Read:

इसके साथ ही साथ आपको 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 12 मेगापिक्सल का तेल फोटो लेंस भी दिया जा रहा है। साथ ही साथ आपको वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 10 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया जा रहा है। सैमसंग की इसमें सेट की कैमरा क्वालिटी के कारण यह फोन लगातार चर्चे में बना हुआ है।

फ़ोन के डिस्प्ले की खासियत

आपको बता दे इस बेहतरीन सैमसंग के मॉडल फोन में स्पेसिफिकेशन के मुताबिक एडिशन ऐड किया गया है। फोन में आपको 6.4 इंच एफएसडी और डायनेमिक अमोलेड डिस्पले भी मिलेगा। इसके अलावे आपको 120 Hz रिफ्रेश रेट की पेशकश भी उपलब्ध कराई जाएगी। इस फोन का डिस्प्ले बाकी फोन के डिस्प्ले के मुताबिक ज्यादा चौड़ा और प्लेन होगा।