आज के समय में मोबाइल फोन हर किसी के जीवन का हिस्सा बन चुका है। इस कारण आज हर व्यक्ति के पास में मोबाइल रहता ही है लेकिन जिस तरह से प्रतिदिन मोबाइल कंपनियां नए नए फीचर्स वाले फोन्स को लांच कर रहें हैं। उसको देखते हुए अब लोग भी नए नए फीचर्स के फोन खरीदना चाहते हैं।

यदि आप भी अपने लिए प्रीमियम क्वालिटी का खरीदना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए है। आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट पर बंपर डिस्काउंट के तहत स्मार्टफोन को सेल किया जा रहा है। इस फोन का नाम Samsung Galaxy F54 5G है। इस फोन में आपको 108MP रियर कैमरा तथा बेहतरीन फीचर्स दिए जा रहें हैं। आइये अब हम आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन पर डिस्काउंट

आपको बता दें कि इस फोन के 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 35,999 रुपये है। फ्लिपकार्ट पर इस फोन में 30% डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस छूट के बाद आप इस फोन को मात्र 24,999 रुपये में खरीद सकते हैं। यदि आप इस फोन को Axis, Citi और Kotak बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं तो आपको इस फोन पर 10% अतिरिक्त डिस्काउंट मिलता है।

फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से यदि आप इस फोन को खरीदते हैं तो आपको 5% की छूट दी जाती है। इसी कार्ड से ईएमआई ट्रांजैक्शन करने पर आपको 5% की अतिरिक्त छूट दी जाती है। ICICI और Kotak बैंक के डेबिट कार्ड से इस फोन को खरीदने पर पर आपको 10 फीसदी की छूट दी जाती है। इसी बैंक के कार्ड से ट्रांजेक्शन करने पर आपको 1,250 रुपये की छूट दी जा रही है।

Samsung Galaxy F54 5G के फीचर्स

इस फोन में आपको 6.7 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दी जाती है। इसमें आपको Octa Core चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में 108MP का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है। इसमें 8MP + 2MP के दो अन्य कैमरे भी दिए गए हैं। 32MP का फ्रंट कैमरा इसमें सेल्फी तथा कॉलिंग के लिए दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में 6000 mAh की बैटरी दी गई है।