iPhone 13 को आज के लोग भले ही पुराना मानते हों लेकिन इसकी डिमांड काफी ज्यादा है। लेकिन अधिकांश लोग इसके दामों के कारण इसको खरीद नहीं पाते हैं। यदि आप इसको खरीदना छाते हैं तो हम आपको यहां एक ऐसे ऑफर के बारे में बता रहें हैं। जो आपको बेहद पसंद आएगा।

फ्लिपकार्ट से लें डिस्काउंट का लाभ

बता दें कि APPLE iPhone 13 (Midnight, 128 GB) को यदि आप बिना किसी छूट के खरीदते हैं तो आपको 59,999 रुपये चुकाने होते हैं। हालांकि यह जरुरी नहीं है कि इसके लिए हर कोई अपना बजट बना पाए। आपको यदि यह कीमत ज्यादा लग रही है तो हम आपको एक और बड़े डिस्काउंट के बारे में यहां बता रहें हैं।

एक्सचेंज ऑफर का लें लाभ

जानकारी के दे दें कि आईफोन 13 के इस वेरिएंट पर आपको एक्सचेंज ऑफर के तहत 58,499 रुपये का बोनस दिया जा रहा है। अतः अब यदि आप इस मोबाइल को खरीदना चाहते हैं तो आपको 59,999 रुपये खर्च करने की आवश्यकता नहीं है।

इसके लिए शर्त सिर्फ इतनी भर है कि ग्राहक के पास में कोई आईफोन प्रो मॉडल अच्छी कंडीशन में होना चाहिए। यदि ऐसा है तो आप इस पूरे ऑफर का लाभ ले पाएंगे। इसके बाद आपको लगभग 1500 रुपये से लेकर 10,000 रुपये तक ही चुकाने होंगे। यह ऑफर आईफोन 15 की लांचिंग से पहले आया है। यदि आप इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो जल्दी करें क्यों की इसके लिए समय ज्यादा नहीं है।