स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी के फोन्स हमारे देश में काफी ज्यादा पसंद किए जाते हैं। यह कंपनी किफायती दामों से लेकर महंगे दामों तक के फोन आपको प्रदान करती है। अब आपको रियलमी कंपनी का एक फोन 108MP कैमरे के साथ काफी कम कीमत पर मिल रहा है।

इस फोन का नाम Realme C53 है। इस फोन के दाम अब पहले से काफी सस्ते हो गए हैं। आपको बता कि फ्लिपकार्ट पर इस फोन को कई ऑफर्स के साथ काफी सस्ते में दिया जा रहा है। आइये सबसे पहले आपको इस फोन पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में बताते हैं।

Realme C53 की कीमत तथा ऑफर्स

आपको बता दें कि इस फोन की कीमत 11,999 रुपए है। फ्लिपकार्ट पर 16% की छूट के बाद में इस फोन को 9,999 रुपए में बेचा जा रहा है। यदि आप इस फोन की खरीदारी Flipkart Axis बैंक कार्ड से करते हैं तो आपको 5% की अतिरिक्त छूट मिलती है।

वहीं पर 9,450 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इस प्रकार से आप इन ऑफर्स का लाभ उठाकर इस फोन को काफी कम दामों में खरीद सकते हैं।

Realme C53 के फीचर्स तथा बैटरी

आपको बता दें कि इस फोन में आपको 108 मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सेल का कैमरा मिलता है। इसमें आपको 5000 एमएएच की बैटरी दी हुई है। जो की 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

इसके अलावा आपको टाइप सी यूएसबी केबल भी दी जाती है। इस फोन में 6.74 इंच का टच स्क्रीन एलईडी डिस्प्ले दिया गया है। जो की 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इसमें Unisoc T612 ऑक्टा-कोर चिपसेट दिया गया है तथा यह फोन एंड्रॉयड 13 के आधार पर रन करता है।