आज के समय में मार्केट में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले फोन लांच होते ही रहते हैं लेकिन बात यदि भरोसे की कंपनी की कि जाये तो Nokia एक बेहतरीन कंपनी के तौर पर सामने आती है।

Nokia हालांकि कम स्मार्टफोन ही बाजार में लांच करती है लेकिन उसके जो भी स्मार्टफोन बाजार में लांच होते हैं वह बेहतरीन क्वालिटी के होते हैं। अब खबर आई है कि यह कंपनी बाजार में अपना एक जबरदस्त फोन उतार रही है। जिसका नाम Nokia Magic Max रख सकती है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में बताते हैं।

Nokia Magic Max स्मार्टफोन के जबरदस्त फीचर्स

इसमें आपको 6.9” Inches की Super AMOLED Full HD डिस्प्ले दी जाती है। यह डिस्प्ले 144hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। इसमें 1440 X 3200 Pixels का Resolutions देखने को मिल सकता है। डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास को दिया जा सकता है।

यह फोन एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है तथा इसमें Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसमें आपको 12GB की रैम तथा 256GB और 512GB के दो विकल्पों में स्टोरेज दी जा सकती है। इसमें 144 megapixel का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा इसमें 32 megapixel का Ultra-Wide Lens + 5 megapixel Depth Sensor भी दिए जा सकते हैं।

सेल्फी के लिए इसमें 64 megapixel का कैमरा दिया जा सकता है। इसमें आपको 6900 MAh Li-Polymer Type Non-Removable Battery दी जा सकती है। बैटरी के लिए इसमें 65W का Quick Battery Charging सपोर्ट दी जा सकती है।

Nokia Magic Max 5G स्मार्टफोन की कीमत

इसकी कीमत की बात करें तो यह अनुमान लगाया जा सकता है कि इसकी कीमत 30 हजार रुपये के आसपास हो सकती है। हालांकि कंपनी ने अभी इसकी लांचिंग की आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन यह उम्मीद की जा रही है की कंपनी अपने इस फोन को 2024 तक लांच कर सकती है।