मोबाइल फोन निर्माता कंपनी ने Infinix ने हालही में अपना एक धांसू फोन बाजार में उतारा है। इसकी कैमरा क्वालिटी देखकर यह माना जा रहा की है किसी भी महंगे फोन की हेकड़ी आसानी से निकाल सकता है। ख़ास बात यह है कि कंपनी ने इसको काफी किफायती दामों में लांच किया है। इस फोन में 108 मेगापिक्सल की शानदार कैमरा के साथ जबरदस्त फीचर्स भी दिए जा रहें हैं।

Infinix Note 13 Pro के फीचर्स

आज हम आपको इंफिनिक्स के जिस फोन के बारे में बता रहें हैं। वह इंटेक्स का अभी तक का सबसे दमदार तथा बेहतरीन फोन है। जो की काफी किफायती दामों में आपको मिल रहा है। इस फोन का नाम Infinix Note 13 Pro Smartphone है।

इस फोन को कंपनी ने हालही में लांच किया है। इसमें आपको 108 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा रहा है। यदि आप कम बजट में बेहतर कैमरा क्वालिटी का फोन का खरीदना चाहते हैं तो यह फोन आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन है।

इस फोन में आपको 6.7 इंच की एमोलेड डिस्प्ले के साथ में 120 Hz का रिफ्रेश रेट देखने को मिलता है। इस फोन में 7500mAh की दमदार बैटरी भी आपको दी जाती है। यह फोन एंड्राइड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। इस फोन में आपको मीडियाटेक डाइमेंशन 810 प्लस जी प्रोसेसर मिलता है।

Infinix Note 13 Pro की कैमरा क्वालिटी तथा कीमत

आपको बता दें कि इस फोन में आपको 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। इसके अलावा इसमें 8 मेगापिक्सल का एक अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर लेंस के साथ में 2 मेगापिक्सल का लेंस भी दिया जाता है।

वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए सी फोन में 48 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिलता है। इस फोन की कीमत की बात करें तो यह काफी किफायती दामों में आपको दिया जाता है। इस फोन में आपको एडवांस फीचर्स भी मिलते हैं। यदि आप इसको खरीदना चाहते हैं तो आप इसको 13 हजार रुपये में खरीद सकते हैं।