आज हम आपको Nokia कंपनी के बारे में बता रहें हैं। Nokia के फोन्स को लोग शुरूआती दौर से चला रहें हैं। लोग इस कंपनी पर भरोसा करते हैं। Nokia के फोन अपनी मजबूती तथा अच्छे फीचर्स के लिए जाने जाते हैं। आज हम आपको इसके Nokia 106 फोन के बारे में विस्तार से जानकारी दे रहें हैं।

Nokia 106 फोन का रिव्यू

यदि हम Nokia 106 के 2G फोन की बात करें तो बता दें इसमें आपको बेहतरीन बैटरी बैकअप दिया जाता है। वहीं आपको इसके 4g मॉडल में थोड़ा एडजस्ट करना पड़ता है। 106 के 2G मॉडल में आपको कोई ख़ास फीचर या अपडेट नहीं दिया जाता है। लेकिन इसके 4g मॉडल में आपको काफी सारे फीचर्स तथा बेहतरीन लुक दिया गया है।

नेटवर्क में है अंतर

यदि आप नोकिया 106 के 2G मॉडल का इस्तेमाल करते हैं तो आपको अच्छा नेटवर्क अनुभव प्राप्त होता है। हालांकि इसमें आप इंटरनेट का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं। लेकिन कॉलिंग के लिए इसमें आपको कभी कोई समस्या का सामना नहीं करना पड़ता है। वहीं इसके 4g मॉडल में आपको थोड़ी समस्या दिखाई दे सकती है। आपको इसमें इंटरनेट का प्रयोग करते समय या वीडियो कॉल के दौरान थोड़ी समस्या आ सकती है।

स्टोरेज है बढ़िया

आपको बता दें कि नोकिया के इन दोनों फोन्स में आपको स्टोरेज की कोई समस्या नहीं आती है। नोकिया के 106 2G मॉडल में आपको अच्छा स्टोरेज दिया जाता है। इसके साथ ही नोकिया के 106 4g मॉडल में भी आपको जबरदस्त स्टोरेज मिलती है। नोकिया के इन दोनों फोन्स में आपको अच्छे स्टोरेज के साथ ही जबरदस्त फीचर्स भी दिए जाते हैं। कंपनी का कहना है कि स्टोरेज के मामले में या दोनों फोन्स बाजार में काफी फेमस हुए हैं।