फेस्टिव सीजन शुरू होने वाला है और कई ई-कॉमर्स साइट पर सेल का आगाज भी होने वाला है। ऐसे में यदि आप किसी स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक बेहतरीन मौका है। आपको बता दें कि मोबाइल निर्माता कंपनी Realme ने हालही में अपना एक धांसू स्मार्टफोन लांच किया है।

जिसका नाम Realme C30 है। इस मोबाइल पर फ्लिपकार्ट पर काफी डिस्काउंट दिया जा रहा है। अतः आप वहां से इस फोन को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं। आइये अब आपको इस फोन पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में बताते हैं।

Realme C30 पर मिलने वाले ऑफर्स

आपको जानकारी दे दें की इस फोन को कंपनी ने दो वेरियंट में बाजार में उतारा है। इसका बेस मॉडल 2GB/ रैम के साथ 32GB का है। जिसकी कीमत मात्र 7,499 रुपए है। इसका दुसरा वेरिएंट 3GB/ 32GB इंटरनल स्टोरेज का है। जिसकी कीमत 8,299 रुपए है।

यदि आ फ्लिपकार्ट या एक्सिस कार्ड से इस फोन की खरीदारी करते हैं तो आपको 5% का डिस्काउंट दिया जाता है। इसके अलावा आपको एक ख़ास सुविधा यह मिल रही है कि आप इस फोन को मात्र 2,500 रूपए की ईएमआई देकर भी खरीद सकते हैं। इन सभी के अलावा इस फोन पर आपको 6,750 रूपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

Realme C30 स्मार्टफोन के ख़ास फीचर्स

इस फोन में आपको 6.5 इंच की HD + डिस्प्ले दी जा रही है। जिसका रेज्युलेशन (720×1600) पिक्सल LCD है। इस फोन में आपको 3GB की रैम के साथ 32GB का इंटरनल स्टोरेज दिया जाता है। इसका प्राइमरी कैमरा 8MP का है तथा सेल्फी के लिए इसमें 5MP का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी दी जाती है।