आपको बता दें की मोबाइल फोन निर्माता कंपनी Samsung अपनी ग्लैक्सी ए सीरीज के नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है। इस फोन का नाम Samsung Galaxy A25 है। बताया जा रहा है कि कंपनी इस फोनको जल्दी ही बाजार में उतार सकती है हालांकि अभी इस फोन की पूरी डिटेल सामने नहीं आई है। लेकिन एक लीक में इस मोबाइल की रेंडर इमेज इंटरनेट पर वायरल हो गई है। जिससे इसके कुछ फीचर्स के बारे में पता लगा है।

Samsung Galaxy A25 का डिजाइन

इस मोबाइल फ्लैट स्क्रीन पर वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ दी गई है। इसके सेल्फी कैमरे के लिए स्क्रीन के ऊपर ‘यू’ शेप की नॉच को दिया गया है। इसके बैक पैनल के ऊपर दायी और ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसके राइट फ्रेम पर अआप्को वॉल्यूम रॉकर दिया गया है तथा यहीँ पर पावर का बटन भी दिया गया है।

Samsung Galaxy A25 5G के ख़ास फीचर्स

आपको बता दें कि सैमसंग के इस फोन में आपको 6.44 इंच की बड़ी स्क्रीन दी जा रही है। जिसमें एमोलेड पैनल का इस्तेमाल किया गया है। यह स्क्रीन 90हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इसमें आपको एक्सनॉस 1280 आक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है। कंपनी अपने इस धांसू फोन को 8जीबी रैम के साथ बाजार में उतारा है। बताया जा रहा है कि यह फोन एंड्रॉयड 14 के साथ बाजार में पेश किया जा सकता है।

Samsung Galaxy A25 5G के कैमरा फीचर्स

फोटोग्राफी के लिए कंपनी ने इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया हुआ है। लीक के अनुसार इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए इसमें 5,000 एमएएच की दमदार बैटरी को दिया जा सकता है। यह बैटरी 25वॉट की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फिलहाल कंपनी ने इस फेंके बारे में कोई जानकारी नहीं है लेकिन इसकी लांचिंग के समय पर इसकी पूरी जानकारी सामने आ सकेगी। तब तक आपको इंतजार करना होगा।