सर्दी का मौसम आ चुका है। अब ठंडे पानी में नहाना लगभग मुश्किल ही हो गया है। सुबह और शाम के समय मौसम में ज्यादा सर्दी रहती है। ऐसे में नहाने के लिए गर्म पानी की आवश्यकता पड़ती ही है लेकि हर व्यक्ति गीजर नहीं लगवा सकता है। ऐसे में लोग गैस पर ही पानी को गर्म करते हैं।

जो की काफी मेहनत का काम है और इसमें गैस का खर्च भी बढ़ता है। अतः आज हम आपको एक ऐसी छोटी सी मशीन के बारे में बता रहें हैं। जिसको आप अपने घर में लगाकर आसानी से पानी को गर्म कर सकते हैं। इसका नाम Fortay 100L इंस्टेंट वाटर गीज़र है। इस पर आपको अच्छा डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। जिसका लाभ उठाकर आप इसको काफी कम पैसे में ले सकते हैं।

Fortay 100L इंस्टेंट वाटर गीज़र

आपको बता दें कि इस छोटी गीजर मशीन पर आप 20% के डिस्काउंट का लाभ ले सकते हैं। फ्लिपकार्ट से आप इसको खरीद सकते हैं। इसको खरीदने के लिए आपको मात्र 1,599 रुपये खर्च करने होते हैं। देखने में यह बिलकुल नल की तरह ही लगता है। इसमें आपको LED डिजिटल डिस्प्ले फास्ट इलेक्ट्रिक फॉसेट मिलता है। आपको यह भी बता दें कि इसमें आपको 100L वाटर कपैसिटी दी जाती है।

Qawachh इंस्टेंट इलेक्ट्रिक हीटिंग वाटर हीटर

बाथरूम तथा किचेन दोनों के लिए उपयोगी हो सकता है। आप इन दोनों स्थानों पर इसका प्रयोग कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर इसके लिए 73% डिस्काउंट दिया जा रहा है। छूट के बाद में आप इसको 5,999 रुपये के स्थान पर मात्र 1599 में खरीद सकते हैं। यह बॉडी को ब्रास से बनाया गया है। यह आपको बिलकुल नल की तरह लगेगा। इससे आप इंस्टेंट गर्म पानी ले सकते हैं।