आपको बता दें कि मोबाइल निर्माता कंपनी OnePlus अपने सभी फोन्स की क्वालिटी हमेशा बेहतरीन ही रखती है। इसी कारण युवा वर्ग इस कंपनी के फोन्स को हमेशा पसंद करता है। जानकारी दे दें कि जल्दी ही OnePlus भारत में अपना एक धांसू 5G मोबाइल लांच कर चुकी है।

इस स्मार्टफोन में जहां आपको बहुत से एडवांस फीचर्स देखने को मिल जाते वहीँ इसकी कीमत भी कंपनी ने काफी कम रखी है। इस फोन को भारत में लांच किया जा चुका है। इस फोन का लुक इतना शानदार है कि सभी लोग इसकी और तेजी से आकर्षित हो रहें हैं। इस फोन का नाम OnePlus Nord 2T 5G है। आइये अब आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

OnePlus Nord 2T 5G मोबाइल के ख़ास फीचर्स

इस फोन में कंपनी ने बहुत से धमाकेदार फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा इस फोन में कंपनी ने बैटरी भी बहुत दमदार दी हुई है। इस मोबाइल की कैमरा क्वालिटी तथा प्रोसेसर भी बेहद शानदार हैं। आपको बता दें कि इस फोन में फ्रंट कैमरा 50MP का है तथा इसके पीछे वाला कैमरा 108MP का है।

इस मोबाइल में आपको 16MP की Wide Angle Lens दी हुई है तथा इसमें 8MP की Micro Lens भी देखने को मिलती है। डिस्प्ले की बात करें तो कंपनी इसमें आपको 6.43 इंच की Super AMOLED Display प्रदान करती है। स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए कंपनी ने इसमें गोरिल्ला ग्लास लगाईं हुई है। इस फोन की डिस्प्ले का Rezulotion 1080 × 2400 pixel है।

पावर के लिए इस फोन में कंपनी ने इसमें 4500mAh की दमदार बैटरी को दिया है। इस फोन में आपको 80W की फ़ास्ट चार्जिंग सुविधा भी देखने को मिलती है। इस फोन में Octa Core Snapdragon 720g प्रोसेसर दिया गया है। यह 5G का प्रोसेसर है। इसमें आपको Android 14 का अपडेट देखने को मिलता है। 8GB रैम के साथ में 256GB का स्टोरेज इसमें आपको मिलता है। साथ ही इसमें आपको 12gb रैम के साथ 512gb का स्टोरेज दिया जाता है।

OnePlus Nord 2T 5G की कीमत

इस फोन का Starting Prize 14,999 रुपये है। लेकिन विभिन्न ऑनलाइन वेबसाइट पर आपको इसकी कीमत में कुछ डिस्काउंट भी मिल सकता है।