आज हम आपको ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन के बारे में बता रहें हैं। अमेजन पर ऑफर्स की झड़ी लगी हुई है। जिस प्रकार से आजकल दिल्ली-एनसीआर में बारिश की बौछार लगातार पड़ रहीं हैं। उसी प्रकार से अमेजन पर भी लगातार ऑफर्स दिए जा रहें हैं। इसी के तहत आज हम आपको अमेजन पर दिए कुछ विशेष ऑफर्स के बारे में बता रहें हैं। जिनका उपयोग कर आप काफी सस्ते में स्मार्टफोन्स को खरीद सकते हैं। आइये अब आपको विस्तार से बताते हैं की अमेजन पर आपको कौन कौन से फोन्स सस्ते दामों में दिए जा रहें हैं।

Redmi 13C स्मार्टफोन

रेडमी के इस फोन की कीमत 13999 रुपये है लेकिन आप विशेष छूट के साथ इस फोन को 9999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस पर आपको अतिरिक्त छूट भी दी जा रही है जिसके तहत यह फोन आपको मात्र 8,999 रुपये में दिया जा रहा है। इस फोन पर आपको बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहें हैं। जिनके तहत आप और भी ज्यादा छूट पा सकते हैं। आपको बता दें की इस फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.74-इंच HD+ डिस्प्ले दी जा रही है।

Poco C51 स्मार्टफोन

वैसे तो इस फोन की वास्तविक कीमत 9,999 रुपये है लेकिन आप अमेजन से इस फोन को मात्र 5,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस फोन में आपको Poco C51 में एक डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जाता है। जिसमें आपको बेहतरीन कैमरा क्वालिटी दी जाती है। इस सेटअप के अंतर्गत आपको 8 मेगापिक्सल के एक कैमरे सहित एक डेप्थ सेंसर भी दिया जाता है।

Realme Narzo N53 स्मार्टफोन

आप इस धांसू फीचर्स वाले फोन को 8,999 रुपये की शुरूआती कीमत पर घर ला सकते है। इसमें आपको 33W की फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जा रहा है। जो की आपके फोन को तेजी से चार्ज करने में मदद करती है। ख़ास बात यह है की इसमें मिनी कैप्सूल फीचर भी दिया जा रहा है। इससे आपको बैटरी और डेटा की जानकारी मिलती है।

Samsung Galaxy M04 स्मार्टफोन

वैसे तो इस फोन के दाम 10,499 रुपये हैं लेकिन आप इस फोन को मात्र 8,999 रुपये में अमेजन से खरीद सकते हैं। प्रोसेसर के तौर पर इसमें ऑक्टा-कोर प्रोसेसर को दिया गया है। इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप को दिया गया है।

Realme Narzo N55 स्मार्टफोन

आप इस बेहतरीन फोन को अमेजन से मात्र 8,999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं। इसमें आपको सुपर हाई रेजोलूशन 64 मेगापिक्सल का प्राइमेरी AI कैमरा दिया जाता है। इसके साथ ही इसमें आपको कई अन्य एडवांस फीचर्स भी दिए जाते हैं।