Saturday, February 4, 2023
HomeGadgetsVivo ने लॉन्च किया ड्रोन कैमरा वाला स्मार्टफोन, छूटे सबके पसीने

Vivo ने लॉन्च किया ड्रोन कैमरा वाला स्मार्टफोन, छूटे सबके पसीने

Vivo Flying Camera Smartphone: विवो का स्मार्टफोन अपने स्टाइलिश लुक और बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के लिए जाना जाता है. युवाओं की बात करें तो vivo का फोन युवा ज्यादातर इसकी कैमरा क्वालिटी पर डिपेंड हो कर लेते हैं, क्योंकि कंपनी विवो में ऐसा शानदार कैमरा देती है जो सभी को आकर्षित कर देता है. वैसे तो विवो हर समय नए नए वेरिएंट लॉन्च कर के पूरी मार्केट में धमाका मचाती रहती है, और हर बार अपने ग्राहकों के अनुसार ही मॉडल में फीचर्स लाने की कोशिश करती है लेकिन एक बार फिर से वीवो ने पूरी मार्केट में तहलका मचा दिया है. अबकी बार विवो ने नए-नए स्मार्ट फीचर्स के साथ और शानदार लुक के साथ अपना कैमरा एक अलग तरीके से पेश किया है जी हां दोस्तों अब की बार विवो ने लॉन्च किया है फ्लाइंग ड्रोन कैमरा ( Flying Drone Camera ).

एक खबर के मुताबिक पता चला है कि जल्द ही विवो अपना फ्लाइंग ड्रोन कैमरा लॉन्च करने वाला है. इस खबर के बाद से सभी अन्य मोबाइल कंपनियों के पसीने छूट गए हैं और पूरी मार्केट में तहलका मच गया है क्योंकि भारत में ये पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें पहला फ्लाइंग ड्रोन कैमरा होने वाला है. विस्तार से जानते हैं कि आपको इस फ्लाइंग ड्रोन कैमरे में क्या-क्या फीचर्स मिलने वाले हैं.

Vivo Flying Drone Camera SmartPhone के फीचर्स

विवो का फ्लाइंग ड्रोन कैमरा मार्केट में जल्दी आने वाला है इसे सुनकर आपके दिमाग में पहली बात यहीं चली होगी कि आखिरकार इसका कैमरा कैसा होगा तो सबसे पहले आपको इसके कैमरे की स्पेसिफिकेशंस बता देते हैं. ये कैमरा उन लोगों के लिए काफी अच्छा साबित होने वाला है जो ज्यादा फोटो और सेल्फी लेने के शौकीन होते है, उनके लिए यह कैमरा एकदम फिट और फर्स्ट क्लास है. इस फोन में आपको फ्लाइंग ड्रोन कैमरा 200 मेगापिक्सल मिलेगा. इसी के साथ 32 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस, 16 मेगापिक्सल का वाइड सेंसर और 5 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर मिलेगा, वहीं सेल्फी कैमरा की बात करें तो सेल्फी के लिए इसमें आपको 64 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

स्टोरेज की बात करें तो इसमें आपको 12GB रैम के साथ 256GB और 512GB इंटरनल स्टोरेज का ऑप्शन मिल रहा है. इस स्मार्टफोन में कंपनी ने क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 898 5G प्रोसेसर दिया है. Vivo का ये स्मार्टफोन Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ काम करता है. सबसे अहम चीज जो सबके लिए बहुत ज़रूरी है और वो है दमदार बैटरी बैकअप इसके बैटरी की बात करें तो कंपनी ने इसमें 65W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6900 mAh की बड़ी बैटरी दी है. कंपनी का कहना है कि यह स्मार्टफोन एक बार चार्ज करके कम से कम 36 घंटे तक बैटरी बैकअप देगा.

Vivo Flying Camera Smartphone कब होगा लॉन्च

कंपनी से मिली जानकारी के अनुसार पता लगा है कि कंपनी का कहना है कि विवो फ्लाइंग ड्रोन कैमरा 2023 के किसी भी महीने में जल्द लॉन्च कर दिया जाएगा. फिलहाल लॉन्च होने की कोई आधिकारिक सूचना नहीं दी गई है लांच होने की सूचना जैसे ही जारी होगी उसके बाद ही इस वीवो ड्रोन कैमरा के प्राइस पता लगेंगे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments