नई दिल्लीः Vivo X80 Lite Smartphone : विवो एक ऐसी मोबाइल कंपनी है जिस पर लोग आंख बंद कर के विश्वास करते हैं. विवो फोन की हमेशा से ही एक खासियत रही है और वह यह खासियत है कि वह हमेशा अपने हर मॉडल के फोन में बेहतरीन कैमरे के साथ मार्केट में आकर तहलका मचा देता है. अन्य मोबाइल की कंपनियों के कैमरे को देखते हुए Vivo हमेशा से ही अपने हर एक स्मार्टफोन में एक्सट्रीम लेवल की कैमरा क्वालिटी देता है.

एक बार फिर से Vivo ने अपना विश्वास और भरोसा कायम रखने के लिए वीवो का यह नया मॉडल Vivo X80 Lite लॉन्च कर डाला है. हमेशा से ही विवो बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के लिए पहचाने जाते हैं. अगर कोई भी ग्राहक अच्छे कैमरे के लिए फोन लेने मार्केट में जाता है तो उसकी सबसे पहली पसंद विवो के स्मार्टफोन ही होते हैं. तो इस खबर में जानते हैं कि Vivo के इस नए मॉडल यानी Vivo X80 Lite में क्या क्या नए फीचर्स, कैमरा क्वालिटी और क्या खासियत है.

Vivo X80 Lite फिचर्स

बात अगर Vivo के इस नए मॉडल की करें तो इस स्मार्टफोन की खासियत यह है कि इसकी कैमरा क्वालिटी काफी बेहतरीन है. Vivo के इस शानदार और बेहतरीन स्मार्टफोन के आपको मिल रहा 64MP का जबरदस्त कैमरा, साथ में 5000mAh की पॉवरफुल बैटरी.

अगर इस Vivo X80 Lite के स्टोरेज के बात करें तो इसमें आपको शानदार टोरेज विकल्प मिल जाता है. स्टोरेज के लिए, वीवो डिवाइस 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आपको मिलेगा.