स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Vivo ने भारतीय बाजार में नया स्मार्टफोन Vivo Y100 5G को मिडरेंज सेगमेंट में लांच किया है। बता दें कि इस स्मार्टफोन में 50 MP का शानदार कैमरा दिया गया है, जिससे आप बेहतरीन पिक्चर क्लिक कर सकते हैं। तो आइए अब आपको इस फोन के बारे में डिटेल्स में बताते हैं।

Vivo Y100 5G के स्पेशल फीचर्स

डिस्प्ले: आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Vivo के इस 5G स्मार्टफोन में 6.6 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले दी जा रही है। जिसमें आपको 120Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट दिया जा रहा है। इसके अलावा आपको 1200 निट्स की पीक ब्राइटनेस भी साथ दी जा रही है।

प्रोसेसर: इस स्मार्टफोन में कंपनी Snapdragon 4 Gen 2 का प्रोसेसर दे रही है और यह एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड Funtouch OS पर काम करता है।

कैमरा: इस फोन में मिलने वाली कैमरा की क्वालिटी के बारे में बात करें तो इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है। इसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल और सेल्फी के लिए फ्रंट की तरफ दिया गया कैमरा 8 मेगापिक्सल का है।

बैटरी: कंपनी ने इस स्मार्टफोन में पॉवर के लिए 5,000 mAh की पावरफुल बैटरी दी हुई है, जिसमें आपको 80W की वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा रहा है।

Vivo Y100 5G की कीमत
Vivo के इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में मार्केट में उतारा गया है। इसके पहले वेरिएंट 8GB रैम और 128GB स्टोरेज की कीमत 20,500 रूपये और दूसरे वेरिएंट 8GB रैम और 256GB स्टोरेज की कीमत 22,000 रूपये है। आपको ये फोन मार्केट में Purple Orchid और Black Onyx कलर ऑप्शन में मिल जाएगा।

भारत में कब होगा लांच
आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को फिलहाल इंडोनेशिया मार्केट में पेश किया गया है। लेकिन इसको भारतीय बाजार में कब पेश किया जाएगा इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल रही है।