A Man Found A City:कभी कभी कुछ कहानियों पर भरोसा करना बहुत मुश्किल होता है. अभी हम आपको एक कहानी बताने वाले हैं इसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. वैसे आप से एक सवाल पूछना है की आपको क्या लगता है कि कोई इंसान मुर्गी को खोजने के चक्कर में एक सिटी ढूंढ सकता है. आप में से कई सारे लोगों को जवाब ना होगा पर असल में ये सच्चाई है. चलिए आपको पूरी कहानी बताते है.

जानिए क्या है पूरी कहानी

आपकी जानकारी के लिए बता दे वो शख्श जिनसे एक सिटी को ढूंढ निकला वो तुर्की का था. दरअसल उस शख्श के घर से लगातार मुर्गियां गायब हो रही थी. इसी के वजह से वो शख्श काफी परेशान था. ऐसे में उस शख्स ने अपनी मुर्गियों को ढूंढ़ने की सोची.वो अपने घर के बैकयार्ड में मुर्गियों को खोजते खोजते अपने घर के सामने बने खंडहर में जा पंहुचा.वहां उसे कुछ सुरंग जैसा दिखाई दिया. उसे लगा की हो सकता है उसकी मुर्गियां इसी सुरंग के अंदर गलती से चली गयी हो. इसलिए उसने उस सुरंग को तोड़ डाला.अब भले ही उसे मुर्गियां ना मिली हो पर जाने अनजाने उसने एक शहर को खोज डाला.

आपको जानकर हैरानी होगी की ये शहर करीब 4 किलोमीटर तक फैला हुआ है. कई सारे लोगों ने कब इस पर रिसर्च की तो पता चला लोग सीमे मल्टी स्टोरेज बिल्डिंग बना कर रह रहे है.

घरो के अंदर जाने के लिए सीढ़ियां भी बनाई गयी है. सबसे हैरानी की बात तो ये है कि इस शहर को कुछ इस तरह बनाया गया है कि इसके ऊपर भूकंप का कोई असर नहीं पड़ता है. यहाँ पर आपको हर चीज़ कि सुविधा मिल जाएगी.