आज के समय में ठगी करने वाले लोग तरह तरह के हथकंडे अपना रहें हैं। वर्तमान समय में ऐसी कई खबरें पुलिस को मिल रहीं हैं जिनमें रास्ता पूछने के बहाने लोगों से ठगी की जा रही है। हालही में एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसमें कुछ लोगों ने एक महिला से गुरुग्राम जाने के लिए रास्ता पूछा और उसको अपनी बातों में लगा लिया। इसके बाद वे लोग महिला के आभूषण लेकर फरार हो गए। आइये अब आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

क्या है मामला

आपको बता दें की फिलहाल ओल्ड थाना फरीदाबाद पुलिस ने इस मामले को दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है। घटना सेक्टर 19 के निवासी आशीष कुमार की पत्नी माधुरी के साथ में घटित हुई है। आपको बता दें की माधुरी नामक यह महिला शाम के समय ओल्ड फरीदाबाद के मार्केट में आवश्यक सामान लेने के लिए गई थीं। यही पर इनसे एक अनजान व्यक्ति ने गुरुग्राम जाने के लिए रास्ता पूछा था। इसके बाद में कुछ अन्य लोग भी इसी स्थान पर आ गए तथा बाद में उन्हें लाखों का चूना लग गया। जिसकी जानकारी बाद में माधुरी ने पुलिस को दी।

युवकों ने बातों में उलझाया

आपको बता दें की जब माधुरी ने अनजान व्यक्ति को गुरुग्राम का रास्ता बताने को मना कर दिया तो उसी समय वहां तीन अन्य युवक आ गए। इसके बाद पता पूछने वाला व्यक्ति कहने लगा की वह उसको कुछ पैसे दे दें ताकी वह अपने घर चला जाए और कुछ खा ले। इसके बाद में माधुरी तथा दो अन्य लोग पास की दूकान में खाने की कोई वस्तु लेने चले गए। वहां से नमकीन का पैकेट तथा पानी की बोतल को खरीदा। इसके बाद में एक व्यक्ति ने अपने पास से पैसे निकाल कर दुकानदार को दे दिए। इसके बाद में तीनों लोगों ने महिला को अपने झांसे में ले लिया और उसके आभूषण उतरवा लिए। इसके बाद में वे तीनों लोग वहां से फरार हो गए।