Used Hero HF Deluxe: हीरो की सबसे बेहतरीन माइलेज देने वाली कार में एचएफ डीलक्स का नाम आता है। यह बाइक रोड की राजा है। एकबार टैंक फुल करवाकर टेंशन फ्री हो जाइए। हीरो की एचएफ डीलक्स बाइक न्यू खरीदने पर आपको 60 हजार से ऊपर की कीमत चुकानी पड़ेगी। लेकिन 60 हजार रूपए की रकम भी आम आदमी के बीएस की बात नहीं है। ऐसे में सेकंड हैंड बाइक का विकल्प आपके लिए बेहतर साबित हो सकता है। आज हम आपको ऐसी ही न्यू एचएफ डीलक्स के बारे में बताने जा रहे हैं, नई होते हुए भी सेकंड हैंड है। यह बाइक www.carandbike.com पर अपलोड की गई है। बाइक की कीमत महज 20 हजार रूपए में बेचने के लिए पोस्ट की गई है। डाइरेक्ट लिंक खबर के लास्ट में दिया गया है।

Second Hand Hero HF Deluxe

हीरो की यह बाइक 2022 मॉडल है। यह बाइक अभी तक सिर्फ 6 हजार किमी ही चल पाई है। बाइक Self Start है और Drum Brake के साथ Alloy Wheel में है। बाइक पुराने मानकों के अनुरूप BS IV में है। बाइक की लोकेशन दिल्ली है। यह हीरो एचएफ डीलक्स बाइक पहले ओनर के ही नाम पर है। बाइक में किसी भी प्रकार की कोई टूट फुट नहीं है। इस बाइक की MFG Date Jan/2022 है। बाइक को खरीदने के लिए आपको www.carandbike.com पर जाना होगा।

How To Buy Used Hero HF Deluxe

सेकंड हैंड Hero HF Deluxe बाइक खरीदने के लिए आपको सबसे पहले www.carandbike.com पर जाना होगा। इसके बाद आपको होम पेज पर बाइक का नाम सर्च करना होगा। यहाँ आपसे प्राइस रेंज भी पूछी जाएगी। अपने बजट के अनुसार प्राइस रेंज भरें और बाइक सर्च करें। बाइक लिस्ट आने पर अपनी पसंद की बाइक को चुनें। बाइक का चयन करने के बाद आपको सेलर की डिटेल्स लेनी होगी। सेलर से संपर्क करके आप बाइक को खरीद सकते हैं।