आपको बता दें कि लंदन में रह रहें  ने 21 अक्टूबर की फ्लाइट टिकट पाकिस्तान आने के लिए बुक कराली है। पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार नवाज इस समय यूके में हैं तथा 21 अक्टूबर को वे आबू धाबी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरेंगे।

सूत्रों का कहना है की नवाज शरीफ ने एतिहाद एयरवेज की फ्लाइट EY243 में बिजनेस क्लास टिकट बुक करा ली है। यह फ्लाइट शाम 6.25 पर अल्लमा इकबाल इंटरनेशनल एयरपोर्ट उतरेगी। नवाज के साथ में उनके स्टाफ मेंबर, निजी सहायक, डॉ अदनान तथा सीनेटर इरफ़ान सिद्दीकी होंगे।

स्वागत के लिए आबू धाबी पहुंचेंगे पार्टी के नेता

सूत्र बताते हैं कि PML-N के नेताओं तथा पूर्व सांसदों ने भी आबू धाबी से लाहौर के लिए उसी फ्लाइट में टिकट बुक करा ली हैं। नवाज के स्वागत के लिए विभिन्न क्षेत्रों से कई पार्टी सदस्यों के आबू धाबी पहुंचने की उम्मीद है।

पूर्व वित्त मंत्री इशाक डार ने दावा किया था कि नवाज को पाकिस्तान आने के बाद में जेल में नहीं जाना पड़ेगा क्योकि उनके खिलाफ सभी मामले फर्जी हैं। लंदन में एक टीवी कार्यक्रम में बात करते हुए इशाक ने कहा था की नवाज के खिलाफ मामलों से निपटने के लिए क़ानूनी रणनीति तैयार की गई है।

लाहौर में हो रही है भव्य आयोजन की तैयारी

आपको बता दें कि नवाज के लौटने की ख़ुशी में लाहौर में भव्य आयोजन की तैयारी हो रही है। इस स्वागत समारोह में 125 बाइक सवार होंगे। जो अपने नेता का स्वागत करेंगे। वहीं पार्टी ने यह घोषणा भी की है की जो कार्यकर्ता इस समारोह में अधिक से अधिक लोगों को लाएगा। उसको एक बाइक पार्टी की और से गिफ्ट की जायेगी।

हाईकोर्ट के दरवाजे पर पहुंचेगी पार्टी

नवाज के पाकिस्तान में आने बाद में उनकी पार्टी नवाज की जमानत के लिए लाहौर हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटायेगी। आपको बता दें कि नवाज शरीफ ने हालही में कहा था कि वे अपना चार साल का आत्म निर्वासन ख़त्म करने के बाद 21 अक्टूबर को पाकिस्तान लौटने तथा जनवरी 2024 में होने वाले चुनावों का नेतृत्व करने के लिए काफी उत्साहित हैं।