डोली की चाय की टपरी का नाम अब दुनियाभर में फेमस हो चुका है। दुनियाभर के अमीर लोगों की लिस्ट में शुमार बिल गेट्स भी उनके हाथ की चाय का स्वाद चख चुके हैं। अब एक बार फिर से डोली की टपरी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुकी है। असल में इस बार उनकी टापरी एक रशियन इन्फ्लुएंसर गर्ल के कारण चर्चा में आ गई है। रशियन इन्फ्लुएंसर गर्ल के साथ डोली ने न सिर्फ अपनी तस्वीरें खिचवाई बल्कि उन्हें अपने हाथ की चाय भी पिलाई।

सोशल मीडिया पर हुए वायरल

अब डोली भाई सोशल मीडिया पर फिर से चर्चा का केंद्र बन चुके हैं। उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम हैंडल @dolly_ki_tapri_nagpur से सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। अब तक इस वीडियो को 26 लाख व्यूज और 1 लाख 38 हजार लाइक्स मिल चुके हैं यानि डोली भाई को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। इसके अलावा 1 हजार से ज्यादा यूजर्स ने इस वीडियो को कमेंट भी किये हैं। कुछ लोगों ने कमेंट में कहा की डोली भाई जिम जाया करों तो एक यूजर ने लिखा है की भाई मैं जा रहा हु चाय की टापरी खोलने।

बॉलीवुड गाना और रशियन गर्ल की एंट्री

वीडियो के शुरुआत में आप देख सकते हैं की डाली भाई स्वैग के साथ ग्लॉस में चाय डाल रहें हैं। उनके पीछे से सिंगर अरिजीत सिंह की आवाज में “सवेरा का मेरे तू सूरज लागे” गाना चल रहा होता है। इसी बीच रशियन गर्ल की एंट्री होती है, जिससे डाली भाई हाथ मिलते देखें जाते हैं। इस समय डाली भाई लड़कियों की तरह शर्माता हुए देख सकते हैं।

महाराष्ट्र के नागपुर से है ताल्लुक

आपको बता दें की डाली भाई का ताल्लुक महाराष्ट्र के नागपुर से है। नागपुर में ही डाली भाई की चाय की टपरी है और सबसे ख़ास है उनके चाय पिलाने का अंदाज। डाली की चाय की दूकान को आज “डाली की टपरी” के नाम से जाना जाता है। आये दिन डॉली भाई की दूकान पर ही व्लॉगर, इंफ्यूलेंसर और आम जनता उनके साथ में सेल्फी लेते देखी जाती है। डाली साऊथ इंडियन फिल्मों के काफी शौकीन हैं, वे एक्शन को काफी पसंद करते हैं और इसी स्टाइल को आप उनके चाय परोसने के अंदाज में देख सकते हैं।