नई दिल्ली। शास्त्रीनगर थानान्तर्गत न्यू पावर हाउस रोड पर कंटेनर डिपो के पीछे रेलवे ट्रैक के पास मिली एक महिला की लाश ने सनसनी फैला दी है। जिसका सिर व एक हाथ कटा हुआ मिला है। बताया जा रहा है सदिग्ध हालत में मिली महिला हनुमानगढ़ की रहने वाली है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए मोबाइल नम्बर से सम्पर्क उनके परिजन तो सूचना दे दी है। जो सोमवार को जोधपुर पहुंचे। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव को उनके परिजन को सौंपा दिया है।

थानाधिकारी जोगेन्द्रसिंह ने बताया कि रविवार सुबह आठ बजे रेलवे ट्रैक के पास महिला का शव कटे सिर व कटे हाथ के साथ मिला था। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ के दौरान पता चला है कि हनुमानगढ़ जंक्शन में जेल के पास आइटीआइ बस्ती निवासी मंजीत कौर 50 पत्नी कशमीरा सिंह थी। उसके पुत्र बिट्टूसिंह ने शव की शिनाख्त की।

परिजन ने मौत को लेकर कोई संदेह नहीं जताया है। महिला के मिले कटे सिर व कटे हाथ होने को लेकर पुलिस ने हत्या पर अंदेशा जताया है। ऐसे में शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया। चिकित्सकों ने मौत पर अंदेशा नहीं जताया है।

ट्रेन से टकराने से मौत का अंदेशा

बताया जा रहा है कि मृतका मानसिक रूप से बीमार थी। वह इस तरह के बार बार घर से निकल चुकी थी। गत दस अगस्त को भी वो घर के किसी भी सदस्य को बिना बताए निकली थी।

घर से निकलने के बाद वो ट्रेन से जोधपुर पहुंची थी। भगत की कोठी रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी फुटेज में पाया गया है कि वह काफी मुश्किल से चलती नजर आई है। पुलिस को अंदेशा है कि उसी दिन महिला की मौत हुई है। पुलिस को ट्रेन की चपेट में आने से मौत होने की आशंका जताई जा रही है। परिजन ने हिन्दु सेवा मण्डल की मदद से जोधपुर में ही शव का अंतिम संस्कार करा दिया गया है।