Hero Splendor: आज भारत में भले ही कितनी स्पोर्ट्स बाइक आ गयी हो या कितनी भी क्रूज बाइक आ गयी हो हीरो स्प्लेंडर नंबर 1 है. भारतीय मार्किट में सबसे लोकप्रिय बाइक में से एक है ये Hero Splendor. असल में ये बाइक आम लोगों के लिए किसी स्पोर्ट्स बाइक से कम नहीं है. ऐसा इसलिए क्योंकि ये आदमी के बजट में शानदार माइलेज और दमदार परफॉर्मेंस देने में सक्षम है. बात अगर माइलेज की करें तो ये हीरो Splendor आपको 70 से 80 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने में सक्षम है.

Hero Splendor मॉडल

अब आते है इसके मॉडल पर. आप इसे कोई कम आंकने की कोशिश मत कीजियेगा. आपको इस Hero Splendor के कई सारे मॉडल मिल जाएंगे. लेकिन इन सबसे बेस्ट मॉडल है XTEC. आपको इस बाइक में लगा इंजन 97.2cc BS-VI इंजन मिलता है. बाइक में लगा ये इंजन 7,000 rpm पर 7.9 bhp की पावर और 6,000 rpm पर 8.05 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. अगर आप उन लोगों में से हैं जिन्हे कम्फर्ट के साथ धाकड़ माइलेज भी चाहिए तो ये बाइक आपके लिए बेस्ट है.

फ़ीचर्स

अब आते है इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स की. बात अगर फीचर्स की करें तो आपको इस बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, RTMI , इंटीग्रेटेड USB चार्जिंग पोर्ट, ट्रिप मीटर और लो फ्यूल इंडिकेटर, i3S टेक्नोलॉजी जैसे एक से बढ़कर एक धांसू फीचर्स दिए गए है

सेकंड हैंड Hero Splendor ऑफर

अब इसकी असल कीमत काफी ज्यादा है जो सबके बस की बात नहीं है. लेकिन अब आप इसे कम कीमत में सेकंड हैंड के तौर पर खरीद सकते हैं. इसके लिए कई सारे वेबसाइट आ गए हैं जैसे की Quikr, BikeDekho, और OLX

ऑफर

बात ऑफर की करें तो Quikr वेबसाइट पर आपको साल 2013 मॉडल की Hero Splendor सिर्फ 17,000 रुपये में मिल जाएगा. ये बाइक सिर्फ 70,000 किलोमीटर तक ही चली है.