नई दिल्ली।दीपावली के खास त्यौहार पर ऑटोमोबाइल कंपनियां अपने वाहनों को बंपर ऑफर्स के साथ बेच रही है। क्योकि यही त्यौहारी सीजन पर कपंनिया जमकर कमाई कर पाती है। जिसके तहत सभी दिग्गज कपंनिया अपने बाइक स्कूटर को त्यौहारी सीजन पर धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर के साथ पेश कर रही है। इन कंपनियों में सेगमेंट की सबसे बड़ी कंपनी ओला इलेक्ट्रिक के साथ एथर एनर्जी, हीरो इलेक्ट्रिक, आईवूमी, बजाज इलेक्ट्रिक शामिल है।

आइए बताते है किन इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर में मिलकर रहा धमाकेदार ऑफर

Offers on Ola electric scooter

इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर सेगमेंट की नंबर-1 कंपनी ओला इलेक्ट्रिक पर फेस्टिव सीजन की सेल पर यह 24,000 रुपए तक के डिस्काउंट के साथ मिल रही है। ओला के कुछ वेरिएंट जैस S1 प्रो 2 और ओला S1 एयर पर वारंटी एक्सटेंशन ऑफर भी दिया जा रहा है। इसमें पुराने पेट्रोल स्कूटर को बदलने पर आपको 10,000 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा।

Ather Energy Electric Scooter पर ऑफर्स

दूसरे नम्बर पर एथर एनर्जी का नाम सामने आता है जिसे भारी डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है। इसमें 450S, 450X 2.9kwh, 450X 3.7 वेरिएंट की इलेक्ट्रिक स्कूटर्स शामिल हैं। इन सभी स्कूटर पर कंपनी की ओर से सीधा 5,000 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही 1,500 रुपए के कॉर्पोरेट बेनिफिट के साथ पुराना स्कूटर एक्सचेंज करने पर 40,000 रुपए तक का फायदा मिलेगा।

bajaj electric scooter पर ऑफर्स

बजाज अपने 2.9kWh वाले बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भी भारी भरकम डिस्काउट मिल रहा है लेकिन इसका फायदा केवल कर्नाटक और तमिलनाडु राज्य के लोग पा सकते है।

hero electric scooter पर ऑफर्स

हीरो मोटोकॉर्प Buy Now and Pay in 2024 ऑफर की पेशकश कर रही है। जिसके लिए कंपनी 6.99% का कम इंटरेस्ट चार्ज कर रही है। इसके अलावा 3,000 रुपए तक का एक्सचेंज बोनस की भी दे रही है।