Pune Police Sub Inspector Won Prize On Dream 11: कहते हैं कब किसकी किस्मत बदल जाए इस बात को कोई नहीं जानता है. वैसे भी दुनिया में ऐसे कई सारे एक्साम्प्ल है जहाँ पल भर में किसी की जिंदगी ने बाज़ी मार ली है. अभी हाल ही में एक बार फिर से कुछ ऐसा ही हुआ है. जी हाँ आज की ये खबर पढ़ने के बाद आप भी अपनी किस्मत एक न एक बार जरूर आजमाएंगे. क्यों सही कहा न हमने. असल में ये किस्मत बदली है पुणे में रहने वाले एक पुलिस की. जी हाँ पुलिस की. चलिए आपको बताते है की आखिर पूरा का पूरा मांझरा है क्या.

क्या है पूरा मांझरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे ड्रीम 11 का नाम तो आप सब ने सुना होगा. सुना क्या होगा आपने ने तो यूज़ भी किया होगा. वैसे भी इसका प्रचार तो रोजाना टीवी पर कई बार आपने देखा भी होगा. यहाँ पर लोग पैसा लगाते है और अपनी किस्मत आजमाते है. ठीक ऐसे ही पुणे के एक पुलिस वाले ने कुछ पैसे लगाए. पर उन्हें क्या पता था इस बार उनका पैसा लगाना उन्हें पैसे शोहरत सब दे देगा. पुणे में रहने वाले यह पुलिस की सब इंस्पेक्टर की पोस्ट पर है. उनका नाम सोमनाथ झेंडे है.उन्होंने इस ऑनलाइन ड्रीम 11 से 1.5 करोड़ रुपए जीत लिए.

इससे उनके घर में ख़ुशी का माहौल है. उनका कहना है की उन्होंने ये अभी कुछ महीने पहले से खेलना शुरू किया था. इतने पैसे जीतने के बावजूद भी उन्होंने लोगों को यही सलाह दी है की युवा इस जाल से बचे. ये सुरक्षित नहीं है. वैसे भी ऑनलाइन गेम है तो बिलकुल सुरक्षित नहीं. क्योंकि असल में कई सारे लोग ऐसे भी जो इन ऑनलाइन गेम से लूट भी गए है. ऐसे में इनसे सुरक्षित रहना ही एक उपाय है ताकि आपके साथ धान्द्ली ना हो पाए.