नई दिल्ली। भारत के टू व्हीलर मार्केट में युवाओं की पहली पसंद इन दिनों   Hero की Splendor Plus 100 का काफी डिमांड है। हर युवा स बाइक को खरीदने का सपना देखता है। यह बिक हर मोड़ पर चलने के ले बेस्ट मानी जाती है। यदि आप इस बाइक के खरीदने के बारे मे सोच रहे है तो इस समय 3 महीने पुरानी Hero Splendor Plus 100 Million Edition बाइक 12,300 रुपए में बिक रही है। इस बाइक को खरीदने का सबसे अच्छा ऑफर आपके सामने आया है।

सबसे खास बात, यह बाइक इसी वर्ष जनवरी 2023 में शोरुम से निकाली गई है यानि यह बाइक सिर्फ 3 महीने पुरानी है। यह सेकेण्ड हैंड मेटेंन की गई बाइक है और इसे फर्स्ट ऑनर द्वारा ही बेचा जा रहा है।

Hero Splendor Plus 100 Million Edition का इंजन

Hero Splendor Plus 100 Million Edition के इंजन के बारे में बात करें तो इसे BS6 वेरिएंट के साथ 97.2सीसी का इंजन दिया गया है जो 8000 आरपीएम पर 7.9 हॉर्स पॉवर  और8.05 एनएम का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।

Hero Splendor Plus 100 Million Edition के फीचर्स

Hero Splendor Plus 100 Million Edition के फीचर्स के बारे में बात करे तो यह बाइक i3s टेक्नोलॉजी पर आधारित है इसमें जिसकी ऑटोमैटिकली तकनीकी के साथ तैयार किया गया है जिसमें त गाड़ी 5 सेकेंड तक खड़ी रहे तो बंद हो जाती है और क्लच दबाते ही फिर से स्टार्ट हो जाती है। इस गाड़ी में बेसिक लाइटिंग सिस्टम और एनालॉग कन्सोल के साथ ही इलेक्ट्रिक स्टार्ट, अलॉय व्हील जैसे फीचर्स दिए गए है।

Hero Splendor Plus 100 की कीमत

Hero Splendor Plus 100 की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी एक्स-शोरुम कीमत 62,000 रुपए से लेकर 65,000 रुपए तक के बीच थी। यदि आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो carandbike.com पर जाकर Get Seller Details पर क्लिक करें और वहां से आपको तुरंत ही बाइक विक्रेता के नंबर मिल जाएंगे। आप उस नंबर पर कॉल कर बाइक के बारे में पूरी जानकारी ले सकते हैं और उसे खरीद सकते हैं।