नई दिल्ली: त्यौहार खत्म होने के बाद अब शादी का सीजन शुरू हो चुका है। सोशल मीडिया पर भी शादी से जुड़े कई वीडियो काफी वायरल हो रहे है। शादी करने के दौरान दुल्हे दुल्हन अपनी शादी को स्पेशल बनाने के लिए पहले से कई तरह की तैयारिंया करने लग जाते हैं, जिसमें दूल्हा दुल्हन इस खास दिन को यादनगार बनाने के लिए कई तरह के वीडियों फिल्मी गाने के अनुसार बनाते है। ऐसा ही शादी के दौरान बज  विदाई के गाने ने माहौल ही बदल दिया।

इसी बीच विदाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैजिसमें विदाई के समय रोती दुल्हन ऐसी हरकत कर देती है, जिससे इमोशनल पल हंसी और ठहाकों में बदल जाता है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं। वहीं, इस वीडियो पर भी कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है कि एक दुल्हन की विदाई चल रही होतची है। परिवार के साथ दुल्हन कोते हे घर से जैसे ही बाहर आती है। तभी विदाई का गलत गाना बज जाता है। गलत बज रहे गाने को सुनकर रोती दुल्हन के चेहरे पर हंसी छा जाती है। साथ ही पास खड़े पिता भी हंसने लगते हैं। दुल्हन का यह रिएक्शन अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @chahat_writer_ नाम के यूजर ने शेयर किया है। जिसे अब तक 1 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं।साथ ही इस पोस्ट पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।