नई दिल्ली। कहते है कि गुरू शिष्य का रिश्ता सबसे पवित्र रिश्ता माना जाता है। क्योकि गुरू को एक भगवान के रूप में आंका गया है। लेकिन आज के इस कलयुगी समय में हर रिश्ते तार तार हुए जा रहे है। ऐसा ही एक शर्मसार करने कारने वाला मामला सामने आया है जहां एक 40 साल की महिला काफी लंबे समय से स्कूल के स्टूडेंट के साथ रिलेशनशिप बना रही थी।

इस रिश्ते की उस समय से शुरू हुई, जब उस स्टूडेंट की उम्र 15 साल थी। टीचर स्टूडेंट के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला यह घटना अमेरिका की है जहां स्टेसी मिशेल वॉकर नाम की महिला टीचर का यह मामला सुनने को मिला है।

बताया जा रहा है कि  स्टेसी सैन डिएगो सुपीरियर कोर्ट में हुई पेशी के दौरान इस महिला टीचर ने इस तरह के जुड़े 17 आरोपों में बेगुनाह बताया है।

डिप्टी डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी वैनेसा गेरार्ड ने इस केस को लेकर कहा कि अगर टीचर दोषी साबित होती है, तो उसे 13 साल की जेल हो सकती है.। क्योकि टीचर ने स्टूडेंट के साथ उस उम्र में संबंध स्थापित किया है  जब वो (स्टूडेंट) 15 साल की थी। जो अनुचित रिलेशनशिप में थी।

पीड़ित लड़की बीते साल जुलाई महीने में पुलिस के पास आई थी टीचर के द्वारा किए जाने वाले इस अपराध की शिकायत दर्ज कराने के बाद उसे 20 मार्च को गिरफ्तार करके उसे हिरासत में ले लिया। लेकिन अपराध साबित नही होने के साथ समाज के लिए किए गए कार्यों के चलते उसकी जमानत में हिदायत देकर रकम को कम करके 150,000 डॉलर कर दी गई है।